बिग-बी ने मोहम्म्द अली के साथ में अपनी फोटो को शेयर किया.....
बिग-बी ने मोहम्म्द अली के साथ में अपनी फोटो को शेयर किया.....
Share:

मुक्केबाजी में दुनिया के सबसे बड़े नामों में से एक मोहम्मद अली जो कि दुनिया के महान मुक्केबाज और 3 बार के विश्व चैंपियन रह चुके है. बता दे कि मोहम्मद अली का 74 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. उन्हें गुरुवार को सांस लेन में हो रही दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अमरीका के फीनिक्स इलाके के एक निजी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांसें ली.वह 1980 से इस बीमारी से पीड़ित थे| उनके निधन के बाद हर तरफ से उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है.

बॉलीवुड कि पाश्वगायिका लता दीदी ने भी मोहम्मद अली के साथ में अपनी एक फोटो को शेयर कर उन्हें याद किया था. अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मोहम्मद अली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया व अमिताभ बच्चन का कहना है कि अली जैसे विरले कभी-कभी पैदा होते हैं, वो सिर्फ रिंग में ही आक्रामक नहीं थे बल्कि रिंग के बाहर भी उन्होंने कई बुराईयों के खिलाफ लड़ाईयां लड़ीं.

अमिताभ ने ट्विटर पर मुहम्मद अली के साथ अपनी मुलाकात और वो कहानी याद की है जब वो अली के साथ पर्दे पर दिखने की तैयारी करने लगे थे। अमिताभ बच्चन ने उन दिनों के याद किया है, जब वो और निर्माता-निर्देशक प्रकाश मेहरा अली के लॉस एंजिल्स स्थित घर पर रुके थे। इस दौरान अली के साथ की तस्वीरें भी उन्होंने साझा की हैं। अमिताभ ने कहा कि मोहम्मद अली के निधन पर मुझे बहुत गहरा धक्का लगा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -