बिग-बी ने अपने लिखे पत्र का दिया स्प्ष्टीकरण
बिग-बी ने अपने लिखे पत्र का दिया स्प्ष्टीकरण
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार महानायक अमिताभ ने जिस प्रकार से तीन दिन पहले ही अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा और पोती आराध्या के लिए एक खत लिखा था. अब सुनने में आया है की महानायक अमिताभ बच्चन ने अब अपने इस बात का खुलासा कर ही दिया है कि उन्होंने अपनी पोती और नातिन के नाम खुला पत्र क्यों लिखा? शिक्षक दिवस के मौके पर बिग बी ने एक पत्र लिखा था। इसमें उन्होंने पोती आराध्या और नातिन नव्या को कहा था कि वो जो भी करें दिल से करे। किसी तरह के सामाजिक बंधन को ध्यान में रखते हुए कोई फैसला न लें।

इसके बाद सोशल मीडिया पर इस पत्र की बातों को लेकर दोनों ही तरह की बातें शुरू हो गई थी। कुछ अच्छी थी तो कुछ आलोचना। मीडिया में यह भी लिखा गया कि यह पत्र 'पिंक' के प्रमोशन का हिस्सा मात्र है। अमिताभ ने लिखा 'मैंने अपने पत्र में जो कुछ भी लिखा है। वो मैं हमेशा से मानते आया हूं।

मेरे परिवार में ऐसा माहौल हमेशा से रहा है। 'पिंक' में काम करने के दौरान मैंने पाया कि इन सभी बातों ने प्रभावपूर्ण ढंग से मुझे छुआ। यही कारण था कि इन भावनाओं में मैं रम सा गया।' बच्चन ने लिखा 'यह लग सकता है कि पत्र का बहुत सारा हिस्सा 'पिंक' के मामले को सभी के सामने रखता है। मैं फिल्म मेें एक भी संवाद ऐसा नहीं बोला है जिसमें मेरी आस्था नहीं हो। यदि मैं फिल्म में काम नहीं भी कर रहा होता तो भी भावनाएं ऐसी ही होती। हां, मेरे लिए यह एक भावनात्मक सफर के समान थी। मैंने जो कुछ भी महसूस किया। वो अपने पत्र में लिखा।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -