मैं 'बाबूजी' के ट्रिब्यूट वीडियो को डिलीट कर रहा हूं, कुमार विश्वास
मैं 'बाबूजी' के ट्रिब्यूट वीडियो को डिलीट कर रहा हूं, कुमार विश्वास
Share:

जिस प्रकार से अमिताभ बच्चन व कुमार विश्वास के बीच में एक कविता के बाद काफी हंगामा हमे सुनने में आया था यह तो सभी को पता ही है लेकिन इस मामले में जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास को कोर्ट का लीगल नोटिस भेजते हुए कहा था कि, बाबूजी की इस कविता से होने वाली कमाई भी विश्वास वापस करे तो उसके जवाब में आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भी कहा कि, हरिवंश राय बच्‍चन की कविता सुनाने से उनका 32 रुपये की कमाई हुई है.

कविता हटाने और 32 रुपये की कमाई के बारे में खुद कुमार विश्‍वास से ट्वीट कर बताया. हालांकि साथ ही उन्‍होंने यह भी लिखा कि इस कविता को पढ़ने से बाकी सभी लोगों ने मेरी तारीफ की लेकिन अमिताभ की ओर से मुझे कानूनी नोटिस का सामना करना पड़ा. मैं 'बाबूजी' के ट्रिब्यूट वीडियो को डिलीट कर रहा हूं.

इससे 32 रुपये की कमाई हुई है. वो मैं आपको भेज रहा हूँ. प्रणाम.' दरअसल बच्‍चन ने कहा था कि यह वीडियो जिसमें विश्‍वास कविता का पाठ करते दिख रहे हैं, 'कॉपीराइट का उल्‍लंघन' है और 24 घंटे के भीतर वीडियो शेयरिंग साइट यूट्यूब से हटा दिया जाना चाहिए, जिसके बाद कुमार विश्‍वास ने यह वीडिया डिलीट कर दिया. बता दे कि इस कविता के जरिये बिग बी ने कुमार विश्वास पर काफी तीखा रोष व्यक्त किया था. जिसके बाद कुमार ने यह वीडियो डिलीट कर दिया.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -