अमिताभ पर KRK गर्म, ट्विटर पर कह दिया कुछ ऐसा की.....
अमिताभ पर KRK गर्म, ट्विटर पर कह दिया कुछ ऐसा की.....
Share:

हमेशा से ही सुर्खियों मे बने रहने वाले केआरके यानि कमाल आर खान एक बारे फिर सुर्खियों में चल रहे है गौरतलब है की कमाल आर. खान (केआरके) जो की पूर्व मे भी अपने बयानों में अजय देवगन की शिवाय व करण जौहर के बीच में हुए विवादों के कारण भी काफी सुर्ख़ियो में बने हुए थे. अबकी बार फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर. खान (केआरके) ने अपने बयान में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में कुछ कहा है, अरे अरे आप कही गलत न समझ ले, अपने बयान में अबकी बारे केआरके ने अमिताभ की फिल्म सरकार3 पर जबरदस्त ट्वीट किये है.

जी हां, अमिताभ बच्चन ने केआरके के लिए कुछ ऐसा लिख डाला है, जिसे पढ़कर खान की खुशियों का ठिकाना नहीं है. दरअसल, कमाल आर. खान ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' का ट्रेलर देखकर उसकी समीक्षा करते हुए फिल्म को शानदार बताया और इसे एक बड़ी हिट फिल्म करार दिया. फिर क्या था हमारे बिग बी ने भी कमाल को भेजे एक मैसेज में शुक्रिया कहा.

31 जनवरी को भेजे इस मेसेज का स्क्रीन शॉट कमाल ने कल ट्विटर पर शेयर किया और लिखा, 'यह है वह, जिसे मैंने अपनी जिंदगी में अपने टैलंट के दम पर कमाया है और यह प्रूफ है कि मैं मैं मैं केआरके आज एक ब्रैंड है.' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -