इस फिल्म के लिए जब अमिताभ बच्चन को पता चला कम है बजट, तो किया ऐसा काम
इस फिल्म के लिए जब अमिताभ बच्चन को पता चला कम है बजट, तो किया ऐसा काम
Share:

अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने करियर के इस पड़ाव पर भी एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूक रहे हैं. अमिताभ बच्चन के करियर को पांच दशक से ज्यादा हो चले हैं लेकिन फिर भी वो अपने फैंस को हमेशा कुछ नया देने की कोशिश में रहते हैं. इसी कड़ी में अमिताभ अपनी पहली मराठी फिल्म भी करने जा रहे हैं. वो एबी आणि सीडी में अभिनेता विक्रम गोखले के साथ नजर आएंगे.

अब अमिताभ बच्चन की ये फिल्म कैसा करेगी, ये तो वक्त बताएगा, लेकिन सुर्खियां इसने अभी से बटोरना शुरू कर दी है. एबी आणि सीडी के निर्माता अक्षय बारदापुरक ने फिल्म से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए हैं. अक्षय ने बताया है कि इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने अपने किरदार के लिए मेकर्स से कपड़े नहीं मांगे थे बल्कि खुद इंतजाम किए थे. वो बताते हैं ' हमने अमिताभ बच्चन से पूछा था कि हम कपड़ों के नाप के लिए कारीगर को कब भेजे, इस पर बिग बी ने कह दिया था कि हम चिंता ना करे, वो अपने वार्डरोब से कपड़े ले आएंगे. शूट वाले दिन अमिताभ बच्चन अपनी पूरी वैनिटी वैन ले आए थे. वैन में 20 कपड़े रखे थे. अमिताभ बच्चन ने हमसे बोला कि हम चुन ले कौन से कपड़े फिल्म में ठीक लगेंगे'.

जानकरी के लिए बता दें, मराठी फिल्मों का बजट आम फिल्मों के मुकाबले कम होता है. इसी के चलते बिग बी अपने कपड़ों का इंतजाम खुद कर रहे था. इस बात का जिक्र करते हुए फिल्म के निर्मता ने भी बताया है कि अमिताभ बच्चन की इस पहल ने उनकी काफी मदद की. अक्षय बारदापुरक ने अमिताभ बच्चन के बारे में हर वो बात साझा की जिससे पता चलता है कि वो कितने महान कलाकार हैं, कितने अच्छे इंसान हैं. अक्षय बताते हैं कि अमिताभ बच्चन की मराठी पर अच्छी पकड़ है लेकिन फिर भी वो हर बार डारेक्टर से पूछते थे अगर सब ठीक लग रहा है कि नहीं. अक्षय के अनुसार अमिताभ बच्चन हर सीन के बाद ये पूछते थे. अगर कभी भी थोड़ी गड़बड़ लगती थी, वो तुरंत एक और रीटेक लेते थे.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी में देरी होने का यह कारण, एक्टर ने किया खुलासा

सलमान खान के साथ फिल्म कर चुकी इस अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, बताई पूरी सच्चाई

जब बच्चे ने सलमान को बोल दिया अंकल तो, शाहीद ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -