अमिताभ बच्चन ने मेरी पूरी जिंदगी खत्म कर दी: नमिता थापर

अमिताभ बच्चन ने मेरी पूरी जिंदगी खत्म कर दी: नमिता थापर
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो एक ऐसा मनोरंजक शो हैं, जहां स्टार्स अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने के साथ अपने दिल की बातें भी प्रशंसकों संग शेयर करते हैं. वही हाल ही में कपिल के शो में 'शार्क टैंक इंडिया' के सभी जजेस ने एंट्री की तथा कॉमेडियन संग अपनी लाइफ से संबंधित इंट्रेस्टिंग किस्से साझा किए. शार्क टैंक इंडिया की जज नमिता थापर ने इस के चलते बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर एक विशेष खुलासा किया. उन्होंने बताया कि कैसे अमिताभ बच्चन के कारण उनका जीवन बर्बाद हो गया. 

दरअसल, नमिता थापर अमिताभ बच्चन की बेहद बड़ी प्रशंसक हैं. कपिल शर्मा उनसे अमिताभ बच्चन के लिए उनके प्यार के बारे में पूछते हैं. कपिल शर्मा नमिता थापर से बोलते हैं कि वो अमिताभ बच्चन की डाई-हार्ट प्रशंसक थीं, किन्तु उनकी प्रॉपर्टी को देखकर अमिताभ बच्चन भी उनके प्रशंसक बन गए. इसपर नमिता थापर ने कहा कि अमिताभ बच्चन ने उनके लिए काफी बड़ा बार सेट कर दिया था. इसलिए उनके लिए ऐसा व्यक्ति तलाश पाना बहुत कठिन हो गया था, जो उनसे मैच कर सके. नमिता थापर ने हंसते हुए बोला- बच्चन साहब ने तो पूरी मेरी जिंदगी ही समाप्त कर दी है. उनके पश्चात कोई दूसरा पसंद ही नहीं आया. 

बता दे कि नमिता थापर मोस्ट फेमस एवं कामयाब एंटरप्रेन्योर हैं. नमिता Emcure Pharma की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं, जो एक वर्ल्ड वाइड फार्माक्यूटिकल कंपनी है. 2021 में नमिता थापर की कुल प्रॉपर्टी 600 करोड़ रुपये आंकी गई थी. नमिता ने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) से चार्टर्ड अकाउंटिंग की डिग्री प्राप्त की है.

पति संग डेट नाइट पर पहुंचीं श्रद्धा आर्या, सिजलिंग लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

निया शर्मा के लुक ने एक बार फिर लूटी महफ़िल, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

शादी के बंधन में बंधने जा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड संग इस दिन लेंगी सात फेरे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -