ट्विटर जंग : जब अमिताभ ने फ्लिंटॉफ को दिया करारा जवाब...
ट्विटर जंग : जब अमिताभ ने फ्लिंटॉफ को दिया करारा जवाब...
Share:

जिस टीम को किसी ने वर्ल्ड टी-20 का प्रबल दावेदार नहीं बनाया उसी वेस्टइंडीज टीम ने दूसरी बार वर्ल्ड टी-20 का खिताब अपने नाम करके सबके मुंह बंद कर दिए. फाइनल मुकाबले के आखिरी ओवर में वेस्टइंडीज चार विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज़ करते हुए चैंपियन बनी. इसके साथ ही बॉलीवुड के महान अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी बिना मौका गंवाए इंग्लैंड क्रिकेटर एंड्रू  फ़्लिंटॉफ़ को ट्वीट करके करारा जवाब दिया.

अमिताभ ने ट्वीट करके कहा' सॉरी फ्लिंटॉफ'. अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम को वापस इंग्लैंड जाना होगा. इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया है 'उखाड़ के रख दिया जड़ से' . अमिताभ ने इशारों-इशारों में रूट पर व्यंग किया है क्योंकि इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज से टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में हार चुकी है. उन्होंने आगे ट्वीट किया 'वेस्टइंडीज सही मायने में चैंपियन है. तीन खिताब...अंडर-19, वूमेंस और अब मेंस भी.

गौरतलब है कि बिग बी और फ्लिंटॉफ के बिच यह ट्विटर जंग इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज रूट और टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली की तुलना के बीच शुरू हुई थी. वर्ल्ड टी20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जब कोहली ने 84 रनों की पारी खेली थी तब अमिताभ ने इस पारी की जमकर सराहना की थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि 'आज की रात के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया, आशा करता हूं कि ऐसी कई रातें आएंगी. अमिताभ के इस ट्वीट के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रूयू फ्लिंटाफ ने ट्वीट किया था और लिखा, 'कोहली ऐसे ही शानदार प्रदर्शन करते रहे तो एक दिन रूट की बराबरी पर पहुंच जाएंगे. पता नहीं फाइनल में इंग्लैंड का सामना किससे होगा?'

फ्लिंटाफ के इस ट्वीट पर अमिताभ ने बेहद ही सुलझे हुए अंदाज में करारा जवाब दिया और ट्वीट किया, कौन रूट, जड़ से उखाड़ देंगे रूट को .. इसके बाद फ्लिंटॉफ ने ट्वीट किया, वो अमिताभ को नहीं पहचानते. जैसे ही फ्लिंटॉफ ने यह ट्वीट किया अमिताभ के फैंस उनके पीछे पड़ गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -