जब अमिताभ के सामने कंटेस्टेंट ने कर दी बहु ऐश्वर्या की आँखों की तारीफ़...
जब अमिताभ के सामने कंटेस्टेंट ने कर दी बहु ऐश्वर्या की आँखों की तारीफ़...
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी 11) इस बार भी टीआरपी चार्ट में टॉप-5 में बना हुआ है और इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में हाल ही में शो के एक एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ के सामने उनकी बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की आंखों की तारीफ कर दी. जी हाँ, हाल ही में शो में एक कंटेस्टेंट ने कहा कि ''वो ऐश्वर्या की आंखों से प्यार करती हैं.'' उनकी इस बात को सुनकर अमिताभ ने भी कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते हुए जवाब दिया. जी दरअसल इसे सुनते ही अमिताभ ने कहा, ''मैं बहुत निराश हुआ क्योंकि आपने मेरी आंखों की तारीफ नहीं की, लेकिन मैं ऐश्वर्या को इस बात की खबर दे दूंगा.''

आपको बता दें कि उसके बाद सभी हंसने लगे. वहीं जल्द ही शो में आने वाला कर्मवीर एपिसोड दर्शकों में खास जगह बना चुका है और इसके लिए सभी एक्साइटेड हैं. जी दरसल पिछले दिनों केबीसी 11 के कर्मवीर एपिसोड में अमिताभ ने बेहद खास व्यक्त‍ि का शो में स्वागत किया था और शो में समाज सेविका सुनीता कृष्णन को बोलने के लिए मंच मिला और यहां से उनकी कहानी को कई लोगों ने जाना. आपको बता दें कि बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन नानावटी अस्पताल में रुटीन चेकअप के लिए एडमिट हुए थे और अचानक अस्पताल में भर्ती होने की खबर से उनके फैंस परेशान हो गए थे.

उस समय उनके फैंस ने उनके लिए खूब दुआ की थी. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन तीनों एक साथ फिल्म में काम कर चुके हैं और बंटी और बबली फिल्म के फेमस गाने 'कजरारे कजरारे' में तीनों की केमिस्ट्री लाजवाब थी जो लोगों को खूब पसंद आई थी.

फिल्म सांड की आंख को देखने के बाद सेलेब्स ने कहा कुछ ऐसा

फिल्म दबंग 3 के ट्रेलर में बहुत बड़ी गलती आई नजर, फिर ट्रोलर ने इस तरह किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा का स्टाइलिश अवतार आया सामने, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -