देखिये धर्मेंद्र-अमिताभ का जुदा अंदाज....
देखिये धर्मेंद्र-अमिताभ का जुदा अंदाज....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन के बारे में हमे पूर्व में ही सुनने में आया था कि वे हमेशा से ही सोशलमीडिया साइट्स पर एक्टिव रहते है व अपने प्रशंसकों से गुफ्तगू भी करते रहते है. अब खबर आ रहा है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जिस प्रकार से पूर्व में अपने स्वर्गीय पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी. व सोशलमीडिया के साथ में हमेशा से ही बिग बी अपनी छोटी से छोटी बातो को शेयर करते रहते हैं। 

बता दे कि अमिताभ बच्चन पंक्चुएलिटी, डिसिप्लिन और वादा निभाने के लिए जाने जाते हैं। तथा अब चर्चा है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चंन पुरानी यादों में खो गए हैं। उन्होंने बीते दिनों को याद करते हुए ट्विटर पर कई फोटोज शेयर की हैं, जहां एक ब्लैक ऐंड व्हाइट फोटो में वे अभिनेता धर्मेद्र के साथ नजर आ रहे हैं।

ट्वीट के अनुसार, यह तस्वीर तब की है, जब कुली की शूटिंग की दुर्घटना से उबरने के बाद अमिताभ ने दोबारा फिल्म के सेट पर वापसी की थी। तब धर्मेंद्र ने सेट पर पहुंचकर उनका स्वागत किया था। देखा जाए तो अभी वैसे भी हमे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पूर्व में हमे अपनी फिल्म TE3N में नजर आ चुके है. इस फिल्म का निर्देशक वैसे तो बॉलीवुड निर्देशक सुजॉय घोष के डायरेक्शन में हुआ हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -