अमिताभ ने फिर किया आगाह....
अमिताभ ने फिर किया आगाह....
Share:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन जो की अभी तो रामगोपाल वर्मा के साथ में उनकी फिल्म सरकार3 के निर्माण में व्यस्त है व उन्होंने कहा है की वह जल्द ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग को भी पूरा कर लेंगे. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन जिनका की नाम ही काफी है महानायक जहाँ कही भी खड़े हो जाते तो आज भी लाइन वही से शुरू हो जाती है हम सिर्फ उनका एक डॉयलॉग आपके सामने कह रहे है, अब एक बार फिर से अमिताभ बच्चन अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में बने हुए है.

खबरों के मुताबिक पता चला है की अभी हाल ही में बिग बी ने कहा भारतीय फिल्मो के इतिहास के पर भी अपनी ओपन रॉय में कुछ कहा है जी हाँ, अमिताभ बच्चन उम्मीद करते हैं कि भारतीय फिल्मों के इतिहास के दस्तावेजीकरण के नेक काम पर ध्यान दिया जाना चाहिए और उन्हें लगता है कि यह बेहद जरूरी है.

एक ब्लॉग पोस्ट में अमिताभ ने प्रिंट माध्यम से परियोजना के कार्य में प्रगति के संबंध में ध्यान दिलाया. साथ ही अमिताभ ने आगे कहा है कि, “समय के साथ सभी सही कहानियों का मौजूदा परिस्थितियों में रिकॉर्ड के तौर पर दस्तावेजीकरण होना चाहिए, अगर हमने ऐसा नहीं किया तो आने वाली पीढ़ी हमें कभी माफ नहीं करेगी.”

बिग-बी ने कहा ये कौन चित्रकार है....Watch Pics

फिर से पर्दे पर 'छेनू' व 'डॉन' का होगा मुकाबला....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -