शौच करना है तो भाई बंद करो फिर खूटी...
शौच करना है तो भाई बंद करो फिर खूटी...
Share:

महानायक अमिताभ बच्चन व रणबीर कपूर के पापा बोले तो अभिनेता ऋषि कपूर जो के जल्द ही हमे अपनी एक फिल्म है नाम है 102 नॉटआउट जिसमे की हमे इन दोनों ही अभिनेताओं का बाप बेटे वाला फाडू लुक भी पूर्व में नजर आ चूका है. खबरे ही कि इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि बाप बेटे की भूमिका में है. साथ ही साथ आजकल अमिताभ आमिर खान संग एक और फिल्म भी कर रहे है नाम है ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान'.

जी हाँ, बता दे कि, अब यह तो सभी को पता ही है कि, केंद्र और राज्य सरकार स्वच्छता अभियान को सफल बनाने और लोगों को अपने घर में शौचालय बनाने के लिए प्रेरित कर रही है. इसी कड़ी में कई तरह के तरीके अपनाए जा रहे हैं जिससे लोग जागरुक हो सके. तथा अमिताभ बच्चन भी इस कैंपेन से जुड़ चुके है.

अभी हाल ही में खबर है कि, देश में स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरुक बनाने और लोगों को शौचालयों के उपयोग के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से ग्रामीण विकास मंत्रालय एक देशव्यापी आक्रामक प्रचार अभियान की शुरुआत करेगा. 'बंद दरवाजा' नाम से शुरु होने वाले इस अभियान की अगुवाई प्रख्यात अभिनेता अमिताभ बच्चन करेंगे. शौच के लिए दरवाजा बंद करके बैठो भइया, टाइप के डायलाग होंगे. इसके द्वारा लोगों की सोच और व्यवहार में बदलाव लाने के उद्देश्य से जागरुकता का यह अभियान शुरु किया जा रहा है.

प्लेन में आराम के मूड में नजर आए महानायक...

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की यह तस्वीर हुई Leak

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -