अमिताभ बच्चन को लेजेंड्स क्रिकेट लीग का एंबेसडर बनाया गया
अमिताभ बच्चन को लेजेंड्स क्रिकेट लीग का एंबेसडर बनाया गया
Share:

अमिताभ बच्चन को लीजेंड्स क्रिकेट लीग के लिए लीग एंबेसडर नामित किया गया है, जो सेवानिवृत्त अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के लिए एक पेशेवर क्रिकेट लीग है। एक आधिकारिक बयान में, अमिताभ बच्चन ने कहा "मैं वास्तव में लीजेंड्स लीग क्रिकेट की प्रतीक्षा कर रहा हूं, जो यादों को ताजा करने के लिए ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता को पुनर्जीवित करके दुनिया भर के क्रिकेट दिग्गजों का सम्मान करेगा। यह सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए उन्हें एक बार फिर से लाइव देखने का एक शानदार अवसर है।"

लीग जनवरी 2022 में ओमान के अल अमरत क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित की जाएगी, और इसमें भारत, एशिया और बाकी दुनिया का प्रतिनिधित्व करने वाली तीन शक्तिशाली टीमें शामिल होंगी।

"मुझे अपनी युवावस्था में क्रिकेट खेलने और फिर खेल के कुछ दिग्गजों के साथ टिप्पणी करने का सौभाग्य मिला है, लेकिन इस तरह के शानदार प्रयास का चेहरा बनना एक अविश्वसनीय सम्मान है। खेल के इन महापुरूषों को देखना रोमांचकारी है, जिन्होंने हमेशा मैदान पर वापस खुशी और गर्व के ऐसे प्यारे क्षण प्रदान किए। लीजेंड्स लीग क्रिकेट निस्संदेह लीजेंड्स और उनके समर्पित प्रशंसकों, जैसे कि खुद को फिर से जोड़ने के लिए एक शानदार मंच प्रदान करेगा।"

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ हॉकले टिम पेन की क्रिकेट में वापसी देखना चाहते है

आर्चर ने चोट के कारण एशेज न खेलने पर दुख जताया

ज़िम्बाब्वे गैर-टीकाकरण वाले व्यक्तियों को सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने से प्रतिबंधित करेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -