देखिये अमिताभ बच्चन की कुछ रेयर और अनसीन फोटोज...
देखिये अमिताभ बच्चन की कुछ रेयर और अनसीन फोटोज...
Share:

बॉलीवुड की एक तरह से जान कहे  जाने वाले बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की आज भी फिल्म इंडस्ट्री में तूती बोलती है. आज भी फिल्ममेकर उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए कतारो में रहते है. देखा जाए तो बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में महानायक अमिताभ बच्चन आज एक ऐसा नाम हो गया है जिसका की बच्चा बच्चा दीवाना है. बिग बी ही एक ऐसी शख्सियत हैं, जिनको लेकर इंडस्ट्री के अंदर और बाहर फैन्स की लंबी कतार है.

अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को जन्मदिन है. तथा इसी के साथ ही अमिताभ अपने जीवन के 73 साल भी पुरे करने वाले है. वैसे महानायक अमिताभ बच्चन जो की सोशलमीडिया साइट्स पर भी अपने फेन्स के साथ में जुड़े रहते है. इसके साथ ही साथ अमिताभ अपने फेमेली के फोटोज भी सोशलमीडिया साइट्स पर अपने प्रशंसको के साथ में साझा करते रहते है.

अभी वैसे भी उनकी पूर्व की फिल्म पिंक सिनेमाघरो में रिलीज हुई है जिसने की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गड़े है. फिल्म में अमिताभ ने भी अपने सशक्त अभिनय को दर्शाया है. आज हम अमिताभ की कुछ ऐसी ही अनकही तस्वीरों को आपके सामने लेकर आए है जिसे दर्शन होना काफी दुर्लभ है आप भी देखिये उनके यह यादगार फोटोज....      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -