अमिताभ ने प्रशंसकों से की अपील
अमिताभ ने प्रशंसकों से की अपील
Share:

महानायक अमिताभ बच्चन को कतई पसंद नहीं है कि प्रशंसक किसी फिल्मी हस्ती से आशीर्वाद लें या अपने बच्चों के नाम उनके नाम पर रखें। अमिताभ (72) हर रविवार शाम अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिलते हैं। उन्होंने कहा कि बीते वर्षो में प्रशंसकों से मिलने के दौरान उन्हें कई अनोखे वाकये देखने को मिले।

बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "कई लोग फिल्मी हस्तियों से आशीर्वाद लेते हैं। अपने बच्चों के नाम उनके नाम पर रखते हैं। यह अस्वीकार्य है। मैं ना आशीर्वाद देने के काबिल हूं और ना ही नाम सुझाने की समझ रखता हूं। कृपया मुझे उस अग्नि परीक्षा से न गुजारें। एक बच्चे के लिए उस नाम के साथ अपनी पूरी जिंदगी जीना बहुत भारी है, जिसे उसके माता-पिता ने न रखा हो।"

अमिताभ ने बताया, "एक बार एक मौके पर एक बच्चा मुझसे मिलने पहुंचा। उसने मुझसे ऑटोग्राफ मांगा। वह बहुत उलझा हुआ और परेशान दिख रहा था। उसे ऑटोग्राफ, फोटोग्राफ व अन्य शब्दों के उच्चारण में परेशानी हो रही थी..वह कम उम्र में बड़ा हो गया था और ईमानदार था। मैंने जब उससे उसका नाम पूछा तो उसने तुरंत बता दिया। लेकिन जब मैंने उससे अपना नाम पूछा तो उसने कहा, 'मुझे आपका नाम नहीं पता। मेरे पिता ने आपके पास आने को कहा था, इसलिए मैं आ गया'..हाहाहा.. प्यारा।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -