'किसान' फिल्म में नजर आएँगे सोनू सूद, अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा
'किसान' फिल्म में नजर आएँगे सोनू सूद, अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा
Share:

कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद एक ऐसे एक्टर रहे जिन्होंने मसीहा बनकर सभी की मदद की। आज वह लाखों लोगों के लिए भगवान बने हुए हैं। वैसे जल्द ही एक्टर सोनू सूद की नयी फिल्म आने वाली है। जी दरअसल सोनू के इस नए प्रोजेक्ट के बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने ऐलान किया है जो आप देख सकते हैं। हाल ही में अमिताभ ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने सोनू सूद की फिल्म 'क‍िसान' के बारे में बताया और उन्हें शुभकामनाएं दी है।

आप देख सकते हैं अमिताभ ने एक ट्वीट कर लिखा है- ''फिल्म 'किसान' के लिए शुभकामनाएं, ई निवास द्वारा न‍िर्देश‍ित और सोनू सूद द्वारा अभ‍िनीत''। वैसे इस फिल्म को ड्रीम गर्ल फिल्म के डायरेक्टर राज शान्ड‍िल्य प्रोड्यूस कर रहे हैं। इन सभी जानकारियों के अलावा ''किसान'' को लेकर कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे आप सभी को पता ही होगा क‍ि राज ने इससे पहले ड्रीम गर्ल मूवी से अपना डायरेक्टोर‍ियल डेब्यू किया था और उस फिल्म में आयुष्मान खुराना नजर आए थे। अब बात करें सोनू सूद के बारे में तो पहले वह अपने नेगेटिव किरदारों के लिए मशहूर थे लेकिन अब वह नेगेटिव रोल्स को निभाने के लिए साफ़ मना कर चुके हैं।

साल 2020 में लगे लॉकडाउन में एक्टर के नेक कामों ने उन्हें हीरो बना दिया। आज वह असल जिंदगी के हीरो हैं और लोग उनके नेक कामों के मुरीद हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे फिल्म किसान के अलावा भी एक्टर अपने अन्य प्रोजेक्ट्स की शूट‍िंग कर रहे हैं। बीते साल नवंबर में वे तेलुगू मूवी Kandireega की शूट‍िंग के लिए हैदराबाद गए हुए थे और उस वक्त भी फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए शूट‍िंग सेट तक पहुंचे थे।

शादी के बाद साड़ी पहनकर नेहा पेंडसे ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट

केंद्र पर बरसे राहुल और प्रियंका, कहा- किसानों के साथ हो रहा 'क्रूरता' का व्यवहार

6 जनवरी को पता चल जाएगा 'कौन सा नशा करता है', सामने आया 'तितलियाँ' के सीक्वल का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -