वजीर में बिग बी और फरहान गाएंगे अतरंगी गाना
वजीर में बिग बी और फरहान गाएंगे अतरंगी गाना
Share:

पिछले काफी दिनों से इस बात को लेकर चर्चा थी की फिल्म बॉलीवुड के मल्टीटेलेन्टेड अभिनेता फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म वजीर में गाना गाएंगे या नहीं. लेकिन अब खबर मिली है की फरहान फिल्म वजीर में एक गान गाने वाले है. इस गाने के बोल है अतरंगी यार. जिसमे उनका साथ देंगे फिल्म में उनके को स्टार की भूमिका निभा रहे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन. खबर है कि दोनों ने अपने इस गाने की रिकॉर्डिंग भी शुरू कर दी है.

दरअसल खबर थी कि फरहान वजीर में गाना नहीं गाने वाले है. लेकिन फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा चाहते थे कि फरहान इस फिल्म में गाना गाये और उनका साथ दे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन. और फिर ऐसा ही कुछ हुआ जब अतरंगी गाने की शूटिगं शुरू हुई. आपको बता दे कि यह गाना फिल्म के आखिर में आएगा. फिल्म का निर्देशन बिन्जोय निम्बियर कर रहे है.

फिल्म 8 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में फरहान और अमिताभ बच्चन के साथ अदिति राव हैदरी और निल नितिन मुकेश भी नजर आएंगे. आपको बता दे कि फरहान इससे पहले रॉक ऑन, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, और दिल धड़कने दो जैसी फिल्मो के गानो में अपनी आवाज दे चुके है. वही अमिताभ बच्चन तो कई फिल्मो में गाने गा चुके है. लास्ट उन्होंने आर बाल्की की फिल्म शमिताभ में पिंडली सांग गाय था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -