आमिर, अमिताभ व ऐश्वर्या को ऑस्कर कार्यक्रम का निमंत्रण
आमिर, अमिताभ व ऐश्वर्या को ऑस्कर कार्यक्रम का निमंत्रण
Share:

बॉलीवुड की चर्चित हस्तियों में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, आमिर खान व ऐश्वर्या रॉय बच्चन के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में चल रहे है. जहां तक बात आमिर व अमिताभ की है तो आजकल यह दोनों ही स्टार अपनी एक आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के चलते व्यस्त है. तो वही अमिताभ की बहु ऐश्वर्या रॉय बच्चन भी जल्द अनिल कपूर संग एक फिल्म में आने वाली है. जिसमे वह एक गाना भी गुनगुनाएगी.

अब बात कर लेते है इन तीनो के बारे में तो बता दे कि, बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकारों के अलावा निर्देशक मृणाल सेन, बुद्धदेब दासगुप्ता और गौतम घोष को ऑस्कर अकादमी के ‘क्लास ऑफ 2017’ का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है.

यह घोषणा बुधवार को हुई. ऑस्कर की आधिकारिक वेबसाइट पर ‘एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स, आर्ट्स एंड साइंसेज’ के अध्यक्ष चेरिल बून इसाक्स के बयान के हवाले कहा गया, “हम अकादमी के लिए अपने नए वर्ग को आमंत्रित करने पर गर्व महसूस कर रहे हैं. पूरा मोशन पिक्चर समुदाय वह है जो हम इसे बनाते हैं.” इस बार 57 देशों के 774 नए सदस्य हैं, जो रिकॉर्ड संख्या है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -