बिग बी 'पिंक' के बाद आगे भी सामाजिक मुद्दों पर फिल्म करना चाहते है....
बिग बी 'पिंक' के बाद आगे भी सामाजिक मुद्दों पर फिल्म करना चाहते है....
Share:

बिग बी एक बार फिर से  सुर्खियों में है जी हाँ, अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन से शहंशाह तक बनने का सफर तय किया है। वह इस सदी के सितारे करार दिए जा चुके हैं। सिनेमा में कई दशक बिताने के बाद सिनेमा के दिग्गज अभिनेता का कहना है कि पर्दे पर उनका व्यक्त्वि उनकी बढ़ती उम्र के कारण उनकी भूमिकाओं में बदलाव का प्रतिबिंब है। अमिताभ 74 साल के हो चुके हैं फिर भी उनके पास इस उम्र में भी कई दिलचस्प ऑफर आ रहे हैं, लेकिन समय की कमी के कारण वह स्वीकार करने में असमर्थ हैं।

साल 2017 के अपने पहले साक्षात्कार में उन्होंने अपनी फिल्मों, इच्छाओं और किस तरह उम्र फिल्मों के चयन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, इस संबध में उन्होंने बात की है। इस साल वह फिल्म ‘आंखें-2’ और ‘सरकार-3’ में नजर आएंगे।

अमिताभ ने बताया कि फिल्म के चयन की प्रक्रिया वहीं है, पर काम का प्रस्ताव मिलने और उसे स्वीकार करने की प्रकृति में बदलाव आया है। बदलाव प्रक्रिया में नहीं, बल्कि उम्र में आया है। जो काम मेरे पास आता है वह मेरी उम्र के अनुरूप है। पद्म विभूषण से सम्मानित अमिताभ के लिए उन्हें काम देने वाले निर्माता-निर्देशकों की संतुष्टि काफी अहमियत रखती है। वह बेहतर काम करने की कोशिश करते हैं।

बेटी की डिनर पार्टी के बाद भावुक हुए अमिताभ बच्चन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -