विरोध प्रदर्शनों में लग रहे 'भारत माता से आज़ादी' जैसे 'देशविरोधी' नारे, अब कांग्रेस नेता ने कही बड़ी बात
विरोध प्रदर्शनों में लग रहे 'भारत माता से आज़ादी' जैसे 'देशविरोधी' नारे, अब कांग्रेस नेता ने कही बड़ी बात
Share:

नई दिल्‍ली : कांग्रेस के दिग्गज नेता और पेशे से वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों में अलगाववादी नारे लगाए जाने पर नाराज़गी प्रकट की है और कहा है कि सीएए के विरोध में ऐसे नारों की कोई जगह नहीं है, क्‍योंकि यह हमारे देश की अखंडता पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'भारत माता से आजादी और कश्‍मीर से आजादी अलगाववादी नारे हैं. इनकी CAA के विरोध में कोई जगह नहीं है, क्योंकि वे हमारे देश की अखंडता पर सवाल उठा रहे हैं. साथ ही CAA के खिलाफ मजबूत आंदोलन को कमजोर कर रहे हैं'.  सिंघवी का यह बयान जादवपुर यूनिवर्सिटी समेत कई विश्वविद्यालयों के छात्रों द्वारा लगाए गए देश विरोधी नारों के बाद आया है. इन छात्रों ने 'कश्मीर मांगे आज़ादी', 'असम मांगे आज़ादी' जैसे के नारे लगाए थे. ये सभी आंदोलनकारी स्टूडेंट्स एक लंबा बैनर भी लेकर चल रहे थे, जिसमें लिखा था कि 'हिन्दुराष्ट्र रेपिस्ट है'.

आपको बता दें कि जादवपुर यूनिवर्सिटी समेत कई विश्वविद्यालयों के छात्र-छात्राएं विक्टोरिया मेमोरियल के बाहर भाजपा सांसद स्वपन दासगुप्ता और विश्व भारती यूनिवर्सिटी के कुलपति बिद्युत चक्रवर्ती के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए जमा हुए थे.

आगरा में CAA के समर्थन में बीजेपी की रैली, विरोध की आशंका पर सुरक्षा बढ़ी

Video: सड़क किनारे ऐसा काम करते नजर आई ऋचा चड्ढा कि हर जगह हो रही तारीफ़

अमित शाह को मिली नयी चुनौती, दाढ़ी वाले ने बहस के लिए किया आमंत्रित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -