आगरा में CAA के समर्थन में बीजेपी की रैली, विरोध की आशंका पर सुरक्षा बढ़ी
आगरा में CAA के समर्थन में बीजेपी की रैली, विरोध की आशंका पर सुरक्षा बढ़ी
Share:

आगरा: आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में CAA के समर्थन में बीजेपी की रैली के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. जंहा सुरक्षा ड्यूटी में 1500 सिपाही ,450 दरोगा, चार कंपनी पीएसी लगाई गई है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि खेरिया एयरपोर्ट से लेकर कोठी मीना बाजार तक रूफटॉप ड्यूटी लगाई गई है. कोठी मीना बाजार के आस पास रहने वाले 500 परिवारों का पुलिस ने सत्यापन किया है.  लेकिन रैली स्थल के आस पास ड्रोन कैमरे से भी नजर रहेगी. वहीं नागरिकता कानून के विरोध की आशंका पर मिश्रित आबादी वाले इलाकों में बुधवार रात को ही पुलिस तैनात कर दी गई.

जंहा बीते बुधवार यानी 22 जनवरी 2020 को एडीजी अजय आनंद, आईजी ए सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने पुलिस लाइन में ब्रीफिंग की. पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश दिए गए. इसके बाद अधिकारियों ने रैली स्थल को चेक किया. यहां पर सुरक्षा व्यवस्था देखी. कोठी मीना बाजार के आसपास घरों पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है. रैली स्थल की ओर आने वाले रास्तों पर वाहनों को नहीं आने दिया जाएगा. इसके अलावा ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जाएगी. आसपास के मोहल्लों में पुलिस के साथ ही खुफिया विभाग के अधिकारी भी रहेंगे. 

वहीं इस बात कि खबर है कि शहर में अन्य मिश्रित आबादी वाले इलाकों में भी फोर्स तैनात रहेगी. जंहा सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए साइबर सेल को लगाया जा चुका है. 11 पार्किंग स्थल पर भी फोर्स रहेगी. बाहर से भी पुलिस फोर्स बुलाया गया है. लेकिन वहीं इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया है कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर नागरिकता कानून के विरोध में टिप्पणी करने वाले 70 लोग चिह्नित किए गए थे. इन सभी पर पुलिस की नजर है. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि कुछ और लोग चिह्नित किए गए हैं. उन पर भी नजर रखी जा रही है.

CAA Protest: खुद आंदोलन करने की हिम्मत नहीं रही, इसलिए औरतों और बच्चों को चौराहों पर बिठाया

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका: इस कीमत में मिल रहा Realme 5s, जानें क्या है इसके फीचर्स

BB13: असीम रियाज के सपोर्ट में आए एक्स विनर वीजे एंडी, मेकर्स पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -