अमित शाह अगले 3 हफ्तों में सात राज्यों का दौरा करेंगे
अमित शाह अगले 3 हफ्तों में सात राज्यों का दौरा करेंगे
Share:

नई दिल्ली:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक विशाल क्रॉस-कंट्री दौरे के हिस्से के रूप में अगले तीन हफ्तों में सात राज्यों का दौरा करेंगे, जिसके दौरान वह सार्वजनिक, राजनीतिक और आधिकारिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

एक मेगा क्रॉस-कंट्री यात्रा के हिस्से के रूप में, शाह पश्चिम बंगाल की अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान असम, तेलंगाना, केरल, उत्तराखंड, अरुणाचल प्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात की यात्रा करेंगे। अधिकारियों के अनुसार, वह 9 और 10 मई को असम का दौरा करेंगे, जहां वह राज्य में हिमंत बिस्वा सरमा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की पहली वर्षगांठ मनाने सहित कई गतिविधियों में भाग लेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री 14 मई को तेलंगाना का दौरा करेंगे और रंगा रेड्डी जिले में एक सार्वजनिक मंच पर बोलेंगे। कार्यक्रम का समापन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बांदी संजय कुमार की प्रजा संग्राम यात्रा के दूसरे चरण में होगा।

शाह 15 मई को केरल की अपनी यात्रा के दौरान भाजपा की बैठकों में भाग लेंगे और पार्टी नेताओं के साथ बातचीत करेंगे, जाहिरा तौर पर 2024 के आम चुनावों के लिए पार्टी के कैडर को रैली करने के लिए। 20 मई को, शाह एक दिन की यात्रा के लिए उत्तराखंड की यात्रा करेंगे, जब वह आधिकारिक और पार्टी कार्यक्रमों में भाग लेंगे और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे।

अधिकारियों के अनुसार, वह कई आधिकारिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए दो दिनों (21-22 मई) के लिए अरुणाचल प्रदेश का दौरा करेंगे। शाह 27 मई को महाराष्ट्र की यात्रा करेंगे। वह 28 से 29 मई तक गुजरात में रहेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री दोनों राज्यों में कई आधिकारिक और पार्टी समारोहों का दौरा करेंगे।

10वीं-12वीं में टॉप करने वाले छात्रों को हेलिकॉप्‍टर राइड कराएगी सरकार

रेलवे ने बिजली संकट के बीच कोयले की आवाजाही को समय पर करने के लिए और ट्रेनें रद्द कीं

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मिजोरम में दो दिवसीय दौरे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -