यूपी चुनाव: आज भाजपा का घोषणा पत्र जारी करेंगे अमित शाह, होंगे बड़े ऐलान
यूपी चुनाव: आज भाजपा का घोषणा पत्र जारी करेंगे अमित शाह, होंगे बड़े ऐलान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का घोषणा पत्र जारी करने वाले हैं. यूपी चुनाव के लिए तैयार किए गए घोषणा पत्र को पार्टी ने संकल्प पत्र का नाम दिया है. खास बात यह है कि पार्टी ने इसे तैयार करने के लिए आम लोगों से राय ली है. इसके लिए आकांक्षा पेटी तैयार की गई थी और आम लोगों से सुझाव मांगे गए थे.

लखनऊ में प्रदेश हेडक्वार्टर में संकल्प पत्र जारी करने के दौरान राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, सह प्रभारी अनुराग ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष सुरेश खन्ना, डॉ दिनेश शर्मा भी उपस्थित रहेंगे. बता दें कि पहले भाजपा का संकल्प पत्र 6 फरवरी को जारी होने वाला था, मगर भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन की वजह से कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था. बताया जा रहा है कि भाजपा का संकल्प पत्र किसानों, युवाओं व महिलाओं पर केंद्रित होगा.

इस संकल्प पत्र में पार्टी युवाओं, महिलाओं के लिए रोजगार, शिक्षा और सुरक्षा से संबंधित घोषणाएं कर सकती है. किसानों की आमदनी बढ़ाने, कृषि कनेक्शन पर बिजली के बिल में रियायत देने से जुड़ी ऐलान भी हो सकते हैं. धार्मिक व सांस्कृतिक राष्ट्रवाद से संबंधित मुद्दों को भी इसमें शामिल किया जा सकता है.   

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -