शाह का सोनिया पर निशाना: घूस देने वाले जेल में, तो लेने वाले कहां ?
शाह का सोनिया पर निशाना: घूस देने वाले जेल में, तो लेने वाले कहां ?
Share:

नई दिल्ली : माना कि आप किसी से नहीं डरती हैं, लेकिन इसी कारण आपके कार्यकाल में घोटाले हुए हैं और वे अब उजागर हो रहे हैं। मगर हमें लोकलाज की परवाह है और हम संविधान के नियमों से भी डरते हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कही। दरअसल वे अगस्तावेस्टलैंड हेलिकाॅप्टर खरीदी को लेकर इटली के न्यायालय द्वारा दिए गए निर्णय पर बोल रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और यूपीए की तत्कालीन चेयरपर्सन सोनिया गांधी से सवाल किए। भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि घोटाले के दौरान यूपीए की ही सरकार थी। मगर जब घूस देने वाले जेल में थे तो फिर लेने वाले कहां थे। मिली जानकारी के अनुसार अगस्तावेस्टलैंड हेलिकाॅप्टर खरीदी को लेकर हुए सौदों में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका संदिग्ध नज़र आ रही है।

मगर इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने स्पष्ट कर दिया है कि वे किसी से डरती नहीं हैं। उन पर लगाए गए आरोप गलत हैं। यही नहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाए कि मोदी सरकार ने बीते दो वर्ष में जांच न करवाकर तरह - तरह के आरोप लगा रही है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हेलिकाॅप्टर सौदे को लेकर कहा कि वे किसी से भी डरती नहीं हैं। सत्ता पक्ष उन पर बिना बात आरोप लगा रहा है। जबकि मोदी सरकार ने अपने दो वर्षों के कार्यकाल में किसी तरह की जांच नहीं करवाई जबकि अब अचानक इस मामले को तूल दिया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि इटली के उच्च न्यायालय ने इस मामले की सुनवाई करते हुए अपना निर्णय दिया था। इस निर्णय में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, तत्कालीन सरकार पर सवाल किए गए और नेताओं के नाम सामने रखे गए। इस मामले में प्रमुख तौर पर यूपीए की प्रमुख सोनिया गांधी का नाम सामने आया। जिसके बाद राजनीतिक बवाल मच गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -