जो 70 साल में नहीं हुआ वह हमने 3 वर्ष में किया अमित शाह
जो 70 साल में नहीं हुआ वह हमने 3 वर्ष में किया अमित शाह
Share:

हैदराबाद। केंद्र सरकार के तीन वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के खेमे में उत्साह का माहौल है। हालत ये हैं कि भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह द्वारा केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा प्रारंभ की गई कल्याणकारी और विकासीय योजनाओं को रेखांकित कर यह कहा गया कि सरकार के प्रदर्शन पर जो लोग सवाल उठा रहे हैं उन्हें इस बात का जवाब देना होगा कि जब वे लोग सत्ता में थे तो फिर उन्होंने क्या किया।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार जो 106 योजनाऐं प्रारंभ की हैं उनकी सूची के बारे में भी उन्होंने जानकारी दी। उनका कहना था कि करीब 15 दिन में लगभग एक योजना आ रही है। इस मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सवाल किया और कहा कि सत्ता में तीन वर्ष तक बने रहने के बाद आखिर केंद्र सरकार और भाजपा किस बात का उत्सव मना रही है।

जो वादे भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए थे वे तो पूरे हुए ही नहीं। दूसरी ओर तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने केंद्र द्वारा दी जाने वाली राशियों को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से माफी मांगने को कहा था। उन्होंने यह भी कहा कि अमित शाह जो जानकारी दे रहे हैं या फिर जो आंकड़े साबित हो रहे हैं वे सही साबित हो गए तो फिर वे सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे।

गौरतलब है कि भाजपा नेतृत्व की केंद्र सरकार तीन साल पूरे होने का जश्न मनाने में लगी है। इस दौरान भाजपा के नेता और प्रमुख कार्यकर्ता घर घर जाकर पेंफलेट बांट रहे हैं और केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ लेने की अपील लोगों से की जा रही है।

मुरादाबाद में हुई पुलिस पिटाई को लेकर BJP के 50 कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज

BJP सरकार के 3 साल के जश्न से एनडीए दूर

आतंकवादियों को आर्थिक मदद देने के मामले में बीजेपी नेता को उम्रकैद

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -