अमित शाह ने घोटालों पर अमरिंदर सिंह को घेरा
अमित शाह ने घोटालों पर अमरिंदर सिंह को घेरा
Share:

नई दिल्ली :  बैंक घोटाले से अब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के दामाद का नाम आने के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि गरीब किसानों का पैसा खाने से ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता कांग्रेस ने ही नीरव मोदी कि भी मदद की थी.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हापुड़ में सिंभावली शुगर्स लिमिटेड ने किसानों को गन्ना का भुगतान करने के लिए 110 करोड़ रुपया जो कि ओरियंटल बैंक से लोन लिया गया था जो किसानो तक नहीं पंहुचा . ओरियंटल बैंक अब मामले पर सीबीआइ से जांच करवाने की मांग कर रहा है. सीबीआइ ने इनकी मांग पर हापुड़ की सिंभावली शुगर्स लिमिटेड मिल और उसके अधिकारियों के खिलाफ करीब 110 (109.08 करोड़) करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का केस कर्ज किया.

सीबीआई की इस एफआईआर में सिंभावली शुगर मिल- हापुड़, गुरमीत सिंह मान- चेयरमैन एंड मैनेजिंग डायरेक्टर, गुरपाल सिंह- डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर, जीएससी- सीईओ, संजय टपरिया- सीएफओ, गुरसिमरन कौर मान- एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर- कमर्शियल, पांच नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है. डायरेक्टर गुरपाल सिंह पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के दामाद है. लोन ली गई राशि किसानों तक नहीं पहुंची और इसे मार्च 2015 में नॉन परफार्मिंग एसेट में बदल दिया गया.

कर्नाटक में अमित शाह का विरोध

कर्नाटक में राहुल और अमित आमने -सामने

जय शाह को गुजरात हाई कोर्ट से मिली राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -