ममता पर जमकर बरसे शाह, कहा- परिवर्तन का वादा कर सत्ता में आई थी दीदी, लेकिन क्या किया?
ममता पर जमकर बरसे शाह, कहा- परिवर्तन का वादा कर सत्ता में आई थी दीदी, लेकिन क्या किया?
Share:

कोलकाता: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर जमकर हमला बोला है। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आप कम्युनिस्टों से तंग आ चुके थे, और दीदी ने आपको बदलाव का वादा किया था। लेकिन क्या कोई बदलाव हुआ है? घुसपैठ जारी है और कोई परिवर्तन नहीं हुआ है! क्या ममता दी बंगाल को घुसपैठ से मुक्त कर सकती है? हम बंगाल को घुसपैठ से मुक्त करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि मैं आज बंगाल की धरती पर आपको बताने आया हूं कि, 37 वर्षों तक आपने कम्युनिस्टों की सरकार चुनी और फिर आपने दीदी की सरकार चुनी। किन्तु इसने बंगाल का भला नहीं किया। ममता दीदी अपने भतीजे को अगला मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। इसके विपरीत, पीएम मोदी सोनार बंगाल बनाना चाहते हैं। अगर आप सोनार बंगला चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप राज्य में भाजपा सरकार बनाएं।

गृह मंत्री ने आगे कहा कि यहां हर काम के लिए कटमनी देना पड़ता है, टोलाबाजी हो रही है और ममता दीदी कहती हैं कि 500 रुपये ही तो लिए उसमें क्या हुआ। अमित शाह ने कहा कि मछुआरों को भाजपा सरकार से 6,000 रुपये की सालाना सहायता देगी। हम स्वर्ण निर्माताओं से भरे क्षेत्र में कौशल विकास पर भी कार्य करेंगे। हम आयुष्मान भारत के तहत सभी के लिए 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा सुनिश्चित करेंगे। पश्चिम बंगाल के सरकारी कर्मचारियों को 7 वां वेतन आयोग नहीं दिया गया है, जैसे ही हम सरकार बनाएंगे हम इसे लागू कर देंगे।

पूर्व पुलिस कमिश्नर के पत्र से गरमाई सियासत, राज ठाकरे ने की अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग

तुसाद म्यूजियम से हटाई गई डोनाल्ड ट्रम्प की वैक्स स्टैच्यू, सामने आई चौंकाने वाली वजह

असम में पीएम मोदी का बड़ा हमला, बोले- कांग्रेस का मतलब है 'भ्रष्टाचार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -