अरविन्द केजरीवाल पर अमित शाह का हमला, कहा - दूसरे के कामों पर अपना ठप्पा मत लगाओ...
अरविन्द केजरीवाल पर अमित शाह का हमला, कहा - दूसरे के कामों पर अपना ठप्पा मत लगाओ...
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के कड़कड़डूमा में डीडीए ईस्ट दिल्ली हब का शुभारंभ किया। इस दौरान अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कई इल्जाम लगाए। शाह ने कहा कि दिल्ली में एक ऐसी सरकार है, जो दूसरे द्वारा किए गए कामों पर अपना ठप्पा लगा देती है। अमित शाह ने कहा कि कल एक ऐड देखा जिसमें दिल्ली के सीएम केजरीवाल कह रहे हैं कि हर घर को जल मिलेगा, किन्तु केजरीवाल साहब ये भूल गए है कि यह सपना प्रधानमंत्री जी ने 15 अगस्त को दिखाया था।

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल नई-नई चीजें करते रहते हैं। ''उन्होंने एक नई शुरुआत की है, सोचना भी क्यों? बजट भी क्यों देना? भूमि पूजन भी क्यों करना? उद्घाटन भी क्यों करना? किसी और का करा कराया काम है, बस उस पर अपने नाम का ठप्पा लगा दो।'' अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने जो दिल्ली के विकास का नक्शा खींचा है, उसके मुताबिक, समयबद्ध तरीके से उन सभी कामों को पूरा करने की योजना भी बनाई गई है। उन्होंने विकास के काम करने की नई संस्कृति देश की जनता के सामने पीएम मोदी ने रखी है।

अमित शाह ने कहा कि इससे पहले कांग्रेस की सरकार इस बात के लिए मशहूर थी कि पांच वर्ष एक सरकार कोई योजना बनाती थी, दूसरे पांच वर्षों में दूसरी सरकार उसके लिए बजट स्वीकृत करती थी, तीसरे पांच वर्षों में उसका भूमि पूजन करती थी, और अगले पांच वर्षों में कांग्रेस सरकार उस काम को भूल जाया करती थी। काम तो होता ही नहीं था।

इराक: बगदाद के फुटबॉल ग्राउंड के पास धमाका, एक की मौत चार घायल

भारत में 'आज़ादी' मांगने वालों को हिला देगी ये तस्वीर, चीन के 'इंटरोगेशन रूम' की है ये फोटो

NPR को लेकर केंद्र पर भड़के चिदंबरम, कहा- भाजपा सरकार के इरादे नेक नहीं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -