कभी नहीं बनूंगा राहुल गांधी का सलाहकार
कभी नहीं बनूंगा राहुल गांधी का सलाहकार
Share:

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यदि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का सलाहकार बनने का अवसर मिलेगा तो इसे मैं कभी स्वीकार नहीं करूंगा। अमित शाह से जब सवाल किया गया कि यदि राहुल गांधी ही कांग्रेस को लंबे समय तक लीड करते रहे तो फिर आपको और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तो कोई चिंता ही नहीं होगी। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम अपने विरोधियों की कमजोरी पर निर्भर नहीं रहते हैं।

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक मीडिया समूह के कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उनसे सवाल किए गए। उनका कहना था कि वे अपनी तैयारी रखते हैं। अमित शाह इस कार्यक्रम में वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए थे। कार्यक्रम में उनके प्रारंभिक जीवन को लेकर चर्चा की गई। जिसमें स्टाॅक ब्रोकर के तौर पर काम करने को लेकर भी सवाल किए गए। इन सवालों पर अमित शाह ने बताया कि स्टाॅक ब्रोकर के तौर पर उन्होंने काम किया था और पैसा उन्होंने ठीक ठाक कमाया था।

उन्होंने बीएमसी चुनाव में शिवसेना के अलग होकर लड़ने की बात पर कहा कि यह तो एक फ्रेंडली मैच था। शिवसेना के साथ भाजपा का गठबंधन लंबे समय से है और वह आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और एक सत्ताधारी दल के अध्यक्ष के जो संबंध होने चाहिए वैसे संबंध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मेरे बीच हैं।

यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य आईसीयू में

मनोज सिन्हा संभाल सकते हैं उत्तरप्रदेश CM की कुर्सी

PM मोदी की दो टूक, न चैन से बैठूंगा, न बैठने दूंगा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -