बूढ़ी काली मंदिर पहुंचे अमित शाह, ये है आज के कार्यक्रम
बूढ़ी काली मंदिर पहुंचे अमित शाह, ये है आज के कार्यक्रम
Share:

किशनगंज: गृह मंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर हैं। अमित शाह के 2 दिवसीय बिहार दौरे का आज दूसरा तथा आखिरी दिन है। अपने सीमांचल दौरे के दूसरे और आखिरी दिन अमित शाह किशनगंज के बूढ़ी काली माता मंदिर पहुंच गए। गृह मंत्री अमित शाह ने किशनगंज के सुभाषपल्ली चौक मौजूद बूढ़ी काली मंदिर में पूजा-अर्चना की।

अमित शाह को आज कई समारोहों में शामिल होना है। गृह मंत्री अमित शाह किशनगंज में भाजपा के नेताओं के साथ मीटिंग भी करेंगे। अमित शाह के साथ मीटिंग में बिहार भाजपा के सीनियर नेता तो सम्मिलित होंगे ही, जिला अध्यक्ष और प्रखंड अध्यक्ष भी सम्मिलित होंगे। जदयू के साथ गठबंधन टूटने एवं सत्ता पक्ष से हटकर भाजपा के विपक्ष में पहुंचने के पश्चात् अमित शाह का ये पहला बिहार दौरा है। गृह मंत्री अमित शाह के नेपाल के साथ लगती बॉर्डर की निगरानी के लिए तैनात सशस्त्र सीमा बल (SSB) के अफसरों के साथ मीटिंग करने का भी कार्यक्रम है। गृह मंत्री अमित शाह SSB कैंप में अफसरों के साथ बैठक करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार में सियासत का सिलसिला भी जारी है।

राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली के लिए रवाना होते वक़्त पटना हवाईअड्डे पर मीडिया से चर्चा करते हुए अमित शाह पर तंज किया। अपने अंदाज में तंज करते हुए लालू यादव ने कहा कि अमित शाह रिटायर हो गए हैं। राजद प्रमुख ने ये भी कहा कि भाजपा का अब सफाया हो गया है। गौरतलब है कि अमित शाह 2 दिन के सीमांचल दौरे पर 23 सितंबर को बिहार पहुंचे थे। सीमांचल इलाके के पूर्णिया में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया था तथा किशनगंज में पार्टी के सांसद, विधायक एवं पूर्व मंत्रियों के साथ मीटिंग भी की थी। अमित शाह ने किशनगंज के माता गुजरी विश्वविद्यालय में बिहार भाजपा की कोर कमेटी के सदस्यों के साथ भी मीटिंग की थी।

इस राज्य में शुरू हुआ 'हमर बेटी-हमर मान' अभियान

24 घंटों तक हैक रहा गुजरात कांग्रेस का ट्विटर हैंडल, चुनावी राज्य में मचा हड़कंप

'इतनी जोर से चिपका है कि खुल ही नहीं रहा...', मीडिया के सवाल पर गवर्नर ने दिया कुछ ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -