लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे अमित शाह, करेंगे नायर चैरिटेबल ट्रस्ट के स्कूल का उदघाटन
लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे अमित शाह, करेंगे नायर चैरिटेबल ट्रस्ट के स्कूल का उदघाटन
Share:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज मुंबई (Mumbai) में हैं। जी दरअसल उन्होंने प्रसिद्ध लाल बाग़ के राजा मंदिर में गणपति के दर्शन किये औरआशीर्वाद लिया। आपको यह भी बता दें कि यह पहला मौका है जब राज्य में एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार बनने के बाद शाह मुंबई पहुंचे हैं। वहीं शेड्यूल के मुताबिक, वह बांद्रा पश्चिम में भी एक सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडल द्वारा स्थापित गणपति का दर्शन और पूजन करेंगे। आपको बता दें कि दोपहर में शाह उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के सागर बंगले पर पहुंचेंगे, जहां बैठक और लंच करेंगे।

उसके बाद दोपहर सवा दो बजे गृह मंत्री शाह सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के वर्षा बंगले पर पहुंचेंगे और यहां भी गणेश दर्शन और पूजन करेंगे। उसके बाद साढ़े तीन बजे शाह पवई स्थित एल एंड टी कैंपस में नायर चैरिटेबल ट्रस्ट (Nair Charitable Trust) के स्कूल का उद्घाटन करेंगे। आपको यह भी जानकारी दे दें कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के चुनाव इस महीने या अक्टूबर में होने की उम्मीद है। बीएमसी में फिलहाल शिवसेना का नियंत्रण है।

जी हाँ और बीएमसी को धन-संपन्न नगर निकाय माना जाता है ऐसे में बीएमसी चुनाव को लेकर शाह पार्टी नेताओं के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा कर सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अमित शाह चार गुजरात दौरे पर थे और गुजरात में इसी साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होना है। इसके लिए सभी पार्टियां जोर लगा रही हैं।

कहा जा रहा है इस बार आम आदमी पार्टी गुजराती वोटरों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जी हाँ और अमित शाह ने गुजरात यात्रा में आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। यहाँ उन्होंने समाजसेवी मेधा पाटकर का नाम लेते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि कुछ लोग सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर को गुजरात की राजनीति में पिछले दरवाजे से प्रवेश कराना चाहते हैं।

लखनऊ अग्निकांड में अब तक 5 की मौत, अस्पताल पहुंचे CM योगी, दिए मुफ्त इलाज के आदेश

हुआ आशिकी 3 का ऐलान, नजर आएगा ये मशहूर अभिनेता

'अर्शदीप सिंह सच्चा खालिस्तानी..', पाकिस्तान के नफरती प्रोपेगेंडा पर भारतीयों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -