लखनऊ अग्निकांड में अब तक 5 की मौत, अस्पताल पहुंचे CM योगी, दिए मुफ्त इलाज के आदेश
लखनऊ अग्निकांड में अब तक 5 की मौत, अस्पताल पहुंचे CM योगी, दिए मुफ्त इलाज के आदेश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने सूबे की राजधानी लखनऊ के लग्‍जरी होटल लेवाना सूईट के अग्निकांड पर जांच के आदेश दे दिए हैं। मंडलायुक्‍त और पुलिस आयुक्त लखनऊ की जॉइंट टीम को इसकी जांच सौंपी गई है। बता दें कि होटल लेवाना सूईट अग्निकांड में 5 लोगों की जान चली गई है। बाकी लोगों को सिविल अस्‍पताल में एडमिट करा दिया गया है, जिनका हाल जानने के लिए थोड़ी देर पहले मुख्यमंत्री योगी खुद पहुंचे थे। मौके पर सर्च और रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन निरंतर जारी है। 

लखनऊ के पुलिस आयुक्त एसबी शिरोडकर ने जानकारी दी है कि रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन पूरा होते ही वह और मंडलायुक्‍त इस अग्निकांड की जांच करेंगे। मंडलायुक्‍त रोशन जैकब भी सिविल अस्‍पताल में घायलों का हाल जानने के बाद मौके पर पहुंची हैं। उन्‍होंने बताया कि अस्‍पताल में एडमिट सभी लोगों की हालत स्थिर है। सब खतरे से बाहर हैं। उन्‍होंने बताया कि होटल में फंसे करीब सभी लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। अभी भी एक कमरा खुलना बाकी है। इसे खोलने के लिए टीम जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि, धुएं के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में थोड़ी समस्या आ रही है। मंडलायुक्‍त ने कहा कि आग लगने के कारण बारे में जब तक जांच न हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें और पुलिस आयुक्त को अग्निकांड की वजह की जांच करनी है। रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन पूरा होते ही यह जांच शुरू कर दी जाएगी। 

'27 रुपए रोज़ कमाने वाला व्यक्ति गरीब नहीं..', ब्रजेश पाठक ने याद दिलाया 'कांग्रेस' का शासन

2021 में देशभर में 1.64 लाख से अधिक लोगों ने की ख़ुदकुशी.., कारण 'डिप्रेशन' या कुछ और ?

सावधान ! 'मौलवियों के रूप में छिपे हुए हैं आतंकी..', DGP बोले- मदरसों से चल रही देश विरोधी गतिविधियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -