अमित शाह ने ममता बनर्जी को घेरा, कहा- आतंकियों से इलू-इलू करतीं हैं 'दीदी'
अमित शाह ने ममता बनर्जी को घेरा, कहा- आतंकियों से इलू-इलू करतीं हैं 'दीदी'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में शानदार प्रदर्शन के दावे कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) निरंतर तृणमूल कांग्रेस और सूबे की सीएम ममता बनर्जी को निशाना बना रही है. पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सीधे सीधे पर ममता बनर्जी को चैलेंज कर रहे हैं. अब अमित शाह ने आतंकवाद का मसला उठाते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ममता दीदी आपको आतंकियों के साथ इलू-इलू करना है तो आप कीजिए.

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में 'दीदी' पर आतंकियों के साथ इलू-इलू करने का आरोप लगाते हुए अमित शाह ने पुलवामा हमले का भी उल्लेख किया. उन्होंने कहा है कि, 'जो हमारे 44 जवान को मार दे, उससे वार्ता करनी चाहिए या उस पर बम मारना चाहिए? क्या करना चाहिए? ममता दीदी आपको अगर आतंकवादियों के साथ इलू-इलू करना है तो कीजिए. लेकिन ये भाजपा की सरकार है, पाक से गोली आएगी, यहां से गोला जाएगा'.

इस तरह आतंकवाद के मसले पर एक बार फिर से भाजपा ने ममता बनर्जी पर हमला बोला है. जबकि ममता बनर्जी पुलवामा हमले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल खड़े कर रही हैं. 14 फरवरी को पुलवामा में 44 जवानों की शहादत का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जवानों के खून पर सियासत करने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा था कि मोदी सरकार को पुलवामा हमले की जानकारी पहले से थी, इसके बाद भी जवानों को नहीं बचाया गया. 

खबरें और भी:-

अमेठी: सुप्रीम कोर्ट में माफ़ी मांगने के बाद फिर बोले राहुल गाँधी, 'चौकीदार चोर है'

सीएम योगी का राहुल गाँधी पर वार, कहा- इनका असली नाम 'राउल विंसी'

अनारकली वाले बयान पर भड़कीं जया प्रदा, कहा जैसा बाप वैसा ही बेटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -