विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा- मोदी जी कहते हैं आतकवाद हटाओ और ये कहते हैं मोदी हटाओ
विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा- मोदी जी कहते हैं आतकवाद हटाओ और ये कहते हैं मोदी हटाओ
Share:

लखनऊ: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के बलिया में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि पांच साल के अंदर इस क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज की घोषणा हुई, करीब 43 हजार किसानों का लोन माफ हुआ, 90 हजार लोगों के बैंक खाते खुले। उन्होंने कहा कि करीब 53 हजार लोगों को 2 लाख रुपये का बीमा दिया, 1 लाख लोगों को मुद्रा लोन दिया गया, 1.10 लाख माताओं को गैस का सिलेंडर दिया और ढेर सारे काम हुए हैं। 

अमित शाह ने कहा कि भाजपा देश की सुरक्षा के साथ कभी समझौता नहीं करती। चुनाव आएंगे-जाएंगे, लेकिन भाजपा वोट बैंक के लिए देश की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं कर सकती। विपक्ष पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि आज मोदी जी कहते हैं गरीबी हटाओ, महामिलावटी कहते हैं मोदी हटाओ। मोदी जी कहते हैं निरक्षरता हटाओ, महामिलावटी कहते हैं मोदी हटाओ। मोदी जी कहते हैं आतंकवाद हटाओ, महामिलावटी कहते हैं मोदी हटाओ। इनका मोदी जी को हटाने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। 

अमित शाह ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि भाजपा की नीति एक दम स्पष्ट है, हम आतंकवादियों के साथ इलू इलू नहीं कर सकते, कांग्रेस इन्हे बिरयानी खिलाती थी।  लेकिन भाजपा की एक ही नीति है, अगर वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। आज तक कांग्रेस कि सरकार ये कर पाने में नाकाम रही थी।

एग्जिट पोल को लेकर चुनाव आयोग सख्त, ट्विटर को दिए कड़े निर्देश

2014 का चुनाव मोदी-भाजपा और अन्य पार्टियों ने लड़ा था, लेकिन इस चुनाव में जनता लड़ रही - पीएम मोदी

साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान, कहा - नाथूराम गोडसे, देशभक्त हैं, थे और आगे भी रहेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -