'अखिलेश यादव ख़राब गेंदबाज़, चौका लगाने का काम करे जनता..', प्रतापगढ़ में बोले अमित शाह
'अखिलेश यादव ख़राब गेंदबाज़, चौका लगाने का काम करे जनता..', प्रतापगढ़ में बोले अमित शाह
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रतापगढ़ की रानीगंज क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. अमित शाह ने यहां भाजपा उम्मीदवार के लिए जनता से वोट देने अपील की. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, राज्य में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बना दीजिए किसी भी किसान को अगले 5 वर्षों तक बिजली बिल भरने की जरुरत नहीं पड़ेगी, उन्हें बिजली मुफ़्त मिलेगी.

अमित शाह ने आगे कहा कि, अखिलेश यादव अच्छे गेंदबाज़ नहीं है. यदि गेंदबाज़ फुलटॉस गेंद डाल दे, तो बल्लेबाज़ को चौका लगा देना चाहिए. आप ने 2014, 2017, 2019 में भाजपा को विजयी बनाया. अब 2022 में जिताकर बाउंड्री लगाने का काम करो. गृह मंत्री ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने कई वर्षों तक देश में शासन किया। इतने साल हो गए, लेकिन डॉ भीमराव आंबेडकर को भारत रत्न नहीं दिया गया था। जब कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई, तब बाबा साहब को भारत रत्न देने का काम किया गया.

अमित शाह ने कहा कि, योगी आदित्यनाथ ने पूरे उत्तर प्रदेश को माफियाओं से मुक्त किया है। मैं यहां से कहकर जाता हूं कि जो एका-दो माफियां बच गए हैं, उनका भी सफाया करने का काम अगले पांच साल में हम करेंगे. उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने राज्य में अपराध को नियंत्रित करने के लिए बहुत काम किया है. राज्य की स्थिति में लगातार सुधार हुआ है. कानून व्यवस्था की स्थिति को कायम रखने के लिए योगी सरकार को दोबारा सत्ता में लाना आवश्यक है.

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -