विकास को लेकर अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला
विकास को लेकर अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला
Share:

कच्छ : जैसे - जैसे गुजरात में चुनाव के दिन नजदीक आता जा रहा है , वैसे -वैसे चुनावी हमले तेज होते जा रहे हैँ. इस कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात दौरे में कच्छ के गांधीधाम में प्रेस के सामने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

उल्लेखनीय है कि राहुल गाँधी द्वारा विकास को लेकर लगाए गए आरोप पर पलटवार करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि विकास की बात करना सरल है, लेकिन विकास का काम करना मुश्किल है, जहां तीन पीढ़ी से गांधी परिवार से सांसद रहे वहां कलेक्टर ऑफिस तक नहीं बना सके. गुजरात में कांग्रेस के सत्ता छोड़ने के बाद सभी जगह उत्पादन बढ़ा है. शाह ने राहुल गांधी की गरीबी की बात का जवाब देते हुए  कहा कि 1995 में गुजरात में कुल बैंक डिपॉजिट 23 करोड़ थी जो आज 5 लाख करोड़ हो गई है.

बता दें कि गुजरात और केंद्र में बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि गुजरात को एक करोड़ 58 लाख रुपए का फंड दिया गया. वहीँ सूरत और अहमदाबाद के लिए स्मार्ट सिटी और वडोदरा के लिए अलग से राशि मंजूर की गई है. सरदार पटेल का जिक्र कर शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन में सरदार पटेल को भारत रत्न नहीं मिल सका. यहां तक की संसद के सेंट्रल हॉल में उनकी तस्वीर तक नहीं थी. वहीँ कांग्रेस के शासन काल में नर्मदा पर सरदार सरोवर बांध का काम भी पूरा नहीं हो सका.

यह भी देखें 

गुजरात में आधी सीटों पर नए चेहरे उतारेगी भाजपा

उम्मीदवार चयन की डोर अमित शाह के हाथों में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -