मज़हब तो प्यार सिखाता है......
मज़हब तो प्यार सिखाता है......
Share:

अपनी आगामी फिल्म दंगल के लिए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल कुछ ज्यादा ही फोकस है. खबर है कि अपनी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान एक पहलवान की भूमिका निभाने वाले है. आमिर कि दंगल फिल्म महावीर फोगट के जीवन पर बनाई गई है. व अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म दंगल का एक शानदार फोटो सामने आया है. 

जिसमे की महावीर फोगट के साथ में उनके बच्चे नजर आ रहे है। तथा आमिर एक बार फिर से चर्चाओं में है, उसका कारण यह है कि अभिनेता आमिर खान ने विवादों में फंसे मुस्लिम धर्मगुरु डॉ. जाकिर नाइक का विरोध किया है। गुरुवार को ईद के मौके पर मीडिया से बातचीत में आमिर ने कहा- जाकिर धर्म का गलत प्रचार करते हैं। आमिर ख़ान ने कहा है कि जो लोग 'आंतकवाद' फैलाते हैं उनका मज़हब से कोई लेना देना नहीं है.

जल्द ही 'दंगल' फिल्म में दिखने वाले आमिर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, मुसलमान, हिंदू, सिख या ईसाई चाहे जो हो, जो लोगों को मारते हैं, आतंकवाद फैलाते हैं, उनका मजहब से कोई लेना देना नहीं होता है. भले ही वो कितना कहें कि हम मज़हब के लिए कर रहे हैं. लेकिन उनका इससे कोई लेना देना नहीं है. मजहब तो प्यार सिखाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -