ओ तेरी...'सुल्तान' ने तो मुझे रुला ही दिया
ओ तेरी...'सुल्तान' ने तो मुझे रुला ही दिया
Share:

बता दे कि बॉलीवुड निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म दंगल के लिए बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का आजकल कुछ ज्यादा ही फोकस है. तथा खबर है कि अभी कुछ समय पहले ही आमिर खान ने सलमान की फिल्म सुल्तान का दमदार ट्रेलर को देखकर उसकी भरपूर प्रशंसा की थी व अब सुनने में आया है कि अभिनेता आमिर खान को सलमान खान की फिल्म सुल्तान काफी पसंद आई है। 

ईद के मौके पर आमिर खान ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर सलमान खान की फिल्म सुल्तान देखी। साथ ही साथ आमिर खान ने फिल्म में सलमान के अलावा अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के काम को भी काफी सराहा है. आमिर ने कहा, बजरंगी भाईजान और सुल्तान को कम्पेयर करना बहुत मुश्किल है। दोनों ही बेहतरीन फिल्में हैं। मैं कोई कम्पैरिजन नहीं करता। लेकिन बताना चाहता हूं कि फिल्म जबर्दस्त है। इसके सेकेंड हाफ ने तो मुझे रुला ही दिया।

ये फिल्म एक प्रेरणादायक कहानी है। आमिर ने कहा की सलमान की यह फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही आमिर ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा था कि 'कपड़ों के बिना भी सलमान हैंडसम लगते हैं'. आमिर ने कहा कि अपने रोल को और भी ज्यादा रियल बनाने के लिए सलमान ने फिल्म में लंगोट भी पहनी है. सलमान का ऐसा अवतार पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा गया. फैन्स से लेकर कई फिल्मी हस्तियों की वाहवाही बटोर रहे सलमान ने अपने लुक्स से आमिर का भी दिल जीत लिया. आमिर खान ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की जमकर तारीफ की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -