आमिर की 'दंगल' का यह राज हुआ लीक......
आमिर की 'दंगल' का यह राज हुआ लीक......
Share:

अपनी आगामी फिल्म दंगल के लिए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल कुछ ज्यादा ही फोकस है. खबर है कि अपनी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान एक पहलवान की भूमिका निभाने वाले है. आमिर कि दंगल फिल्म महावीर फोगट के जीवन पर बनाई गई है. व अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म दंगल के चर्चे है. खबरों के मुताबिक सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' की रिलीज से पहले ऐसा कहा जा रहा था कि आमिर खान की 'दंगल' की कहानी भी इससे मिलती-जुलती है. 

इसीलिए 'दंगल' की रिलीज डेट को आगे खिसकाया जा सकता है। लेकिन आमिर खान ने साफ कर दिया था कि 'दंगल' क्रिसमस पर ही रिलीज होगी। अब 'दंगल' के मेकर ने एक बड़े राज से पर्दा उठाया है। सिद्धार्थ राय कपूर फिल्‍म 'दंगल' के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में बताया कि रेसलिंग थीम के अलावा आमिर की 'दंगल' और सलमान की 'सुल्तान' में कोई समानता नहीं है। उन्होंने कहा, 'दंगल और सुल्तान की बस थीम एक हैं, इसके अलावा इनमें कोई समानता नहीं है। सुल्तान बहुत अच्छी फिल्म है, लेकिन 'दंगल' भी बेहतरीन फिल्‍म है। दोनों ही बहुत अलग तरह की फिल्में में हैं.'

अभी कुछ समय पहले ही आमिर की दंगल का एक पोस्टर भी सामने आ चूका है जिसमें की हमे महावीर फोगट के साथ में उनके बच्चे नजर आ रहे है। तथा आमिर एक बार फिर से चर्चाओं में है, खबरों के मुताबिक पता चला है कि अभिनेता आमिर खान अपनी इस फिल्म के लिए एक प्रमोशनल सॉन्ग तैयार कर रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के साथ इसका चौतरफा कंपैरिजन किया जा रहा है. देखा जाए तो अभिनेता आमिर व सलमान की यह दोनों ही फिल्में रेसलिंग पर आधारित हैं. दोनों ही फिल्मों के लिए दोनों एक्टर्स ने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर काफी मेहनत भी की है. अब जबकि सलमान खान की 'सुल्तान' बॉक्स ऑफिस पर एक तगड़ा रिकॉर्ड बना चुकी है तो आमिर की मुश्किलें और बढ़ जाती हैं. दर्शकों और फैन्स की उम्मीदें भी आमिर से काफी ज्यादा हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -