आमिर-कंगना शामिल हुए नरेन्द्र मोदी के डिनर में
आमिर-कंगना शामिल हुए नरेन्द्र मोदी के डिनर में
Share:

असहिष्णुता को लेकर अपने बयानों के कारण अभिनेता आमिर खान कुछ समय से विवादों में रहे है. शनिवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की और से रात्रि भोज आयोजित किया गया था जिसमे आमिर खान भी शामिल थे. इस रात्रि भोज में आमिर खान के आलावा बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी शामिल थी. रात्रि भोज में कई देशो के राजनयिकों और उद्योगपति आये थे.

इस उच्चस्तरीय समारोह को ‘मेक इन इंडिया’ सप्ताह की शुरुआत के बाद मोदी द्वारा आयोजित किया गया है. मेक इन इंडिया सप्ताह की शुरुवात प्रधानमंत्री ने शनिवार मुंबई से की है. आमिर खान ने अभी कुछ समय पहले यह बयान दे दिया था कि अभी जितनी घटनाये हो रही है उन्हें लेकर वे बहुत चिंता में है.

इस बात पर उनकी पत्नी किरण राव ने यह कह दिया था कि ऐसी हालत में क्या उन्हें भारत छोड़ देना चाहिए. किरण राव के ऐसा पूछने पर सत्तारूढ़ भाजपा और राजग सरकार ने उन्हें बहुत तीखी प्रतिक्रिया दी थी. ‘अतुल्य भारत’ अभियान के ब्रांड एम्बेसडर से भी आमिर खान का करार आगे नही बढ़ाया गया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने भी कहा था कि देश में स्वतंत्रता मतलब यह बिलकुल नही होता है कि कोई भी आकर आपका अपमान कर दे. सभी अभिनेताओं को सजग रहने की जरूरत है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -