सारा के बॉलीवुड डेब्यू की ख़बरों के बीच, सामने आई खूबसूरत तस्वीर
सारा के बॉलीवुड डेब्यू की ख़बरों के बीच, सामने आई खूबसूरत तस्वीर
Share:

मास्टर ब्लास्टर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. सारा मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड्स में शुमार भी की जाने लगी है. सारा का फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट किसी बॉलीवुड डीवा से कम नहीं है. सारा की हर फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती है.  अब लेटेस्ट बज की मानें तो सारा तेंदुलकर अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी से फैंस को इंप्रेस करने के उपरांत अब अपनी एक्टिंग से भी लोगों के दिलों को जीतने में सफल हो ही जाती है.  ख़बरों की माने तो कि सारा जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है. वो एक्टिंग में बहुत ज्यादा इंटरेस्टेड हैं और वो एक्टिंग लेसन्स भी ले ली है.  

सारा के बॉलीवुड डेब्यू की खबर सामने आते ही उनके फैंस खुशी से झूमते हुए नज़र आ रहे है. फैंस सारा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए तरस रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अगर सारा तेंदुलकर बॉलीवुड डेब्यू कर लेती है तो वो अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट में बॉलीवुड की कई यंग डीवाज को टक्कर देती हुई नज़र सकती है. 

सारा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है. सारा इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक, हर आउटफिट को ग्रेस के साथ कैरी कर रखा है. सारा का फैशन सेंस हमेशा ऑन पॉइंट होता है.  सारा इस शॉर्ट ड्रेस में स्टाइल क्वीन से कम नहीं लग रही है. शॉर्ट ड्रेस संग स्टेटमेंट स्लीव्ज में सारा का लुक देखने के काबिल है. सारा ने अपने इस लुक को हाई हील्स, न्यूड मेकअप और मेसी हेयर बन के साथ कंप्लीट कर रखा है. सारा के स्टाइल के साथ उनका पोज भी पिक्चर परफेक्ट है. 

गर्मियों में कैसे रखे बेजुबानों का ख्याल? 'शूटर दादी' ने बताया शानदार तरीक़ा

'आमी जेतु मार' कहते हुए फिर लौटी मोन्जोलिका, देखे धमाकेदार ट्रेलर

बोर्ड एग्जाम देने वाले छात्रों के लिए आमिर खान का खास मेसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -