लोकसभा चुनाव: अमेठी में कांग्रेस को तगड़ा झटका, राहुल के खिलाफ ताल ठोकेंगे सोनिया के करीबी

अमेठी: 2019 लोकसभा चुनाव में सत्ता में वापसी की बाट जोह रही कांग्रेस को उसके सबसे बड़े गढ़ अमेठी में करारा झटका लगा है। इतना ही नहीं, कांग्रेस को ये झटका देने वाले हाजी राशिद पीढ़ियों से पार्टी के भरोसेमंद और सोनिया गांधी के बेहद नजदीकी माने जाते हैं। जी हां, राहुल गांधी के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के शाशनकाल से कांग्रेस परिवार के काफी नजदीकी रहे मोहम्मद सुलतान के बेटे हाजी मोहम्मद हारून राशिद ने अमेठी लोकसभा सीट पर राहुल गांधी के विरुद्ध चुनाव लड़ने का ऐलान कर कांग्रेस सहित सभी को हैरान कर दिया है।

भोपाल से अपनी जीत के प्रति इतने आश्वस्त है दिग्विजय सिंह

उल्लेखनीय है कि हारून के पिता सुलतान अमेठी लोकसभा सीट से राजीव गांधी और सोनिया गांधी के नामांकन के दौरान प्रस्तावकों में शामिल रहे हैं।  राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले हारून ने कांग्रेस पर अमेठी में विकास नहीं करने का आरोप लगाया हैं। मीडिया से बातचीत में राशिद ने कहा है कि, कांग्रेस क्या कहती है और क्या करती है, इसमें बहुत बड़ा फर्क है। 

चार सालों में जितने काम दिल्ली सरकार के अधीन थे, वो पूरे हो गए हैं : केजरीवाल

हारून रशीद ने आगे कहा है कि अमेठी से बेहतर इसका उदहारण और क्या दिया जा सकता है। अमेठी जिला आज जिस तरह से पिछड़ा हुआ है, इस बात को कोई भी यहां आकर यह सच्चाई समझ सकता है कि यहां जमीन पर कुछ कार्य नहीं हुआ है। मैं अमेठी के बेहतर भविष्य के लिए अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध यहां से चुनाव लड़ूंगा।' 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: संभावित उम्मीदवारों की सूची में नहीं था गंभीर का नाम, भाजपा ने दोबारा मांगी लिस्ट

लोकसभा चुनाव के लिए आप और कांग्रेस में बनी बात, जल्द होगी घोषणा

बीजेपी ने अपनी चार लोकसभा सीटों के लिए किया उम्मीदवारों के नामों का एलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -