अमेरिकी ओपन : कनाडा ओपन चैम्पियन प्रणीत सहित छह भारतीय खिलाडी दूसरे दौर में
अमेरिकी ओपन : कनाडा ओपन चैम्पियन प्रणीत सहित छह भारतीय खिलाडी दूसरे दौर में
Share:

कनाडा ओपन विजेता बी साइ प्रणीत समेत भारत के छह खिलाड़ी अमेरिकी ओपन ग्रां प्री गोल्ड टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंच गए, पिछले सप्ताह कनाडा ओपन जीतने वाले प्रणीत ने स्वीडन के हेनरी हुस्र्केनेन को 21-13, 21-12 से हराया. 

अमेरिकी ओपन में उनका सामना कनाडा के बी आर संकीर्थ से होगा। पांचवीं वरीयता प्राप्त एच एस प्रणय ने अमेरिका के केल्विन लिन को 21-7, 21-6 से मात दी। अब वह आयरलैंड के जोशुआ मैगी से खेलेंगे.

आरएमवी गुरूसाइदत्त ने स्थानीय खिलाड़ी फिलीप जाप को 21-8, 21-13 से हराया। अब वह जापान के काजुमासा सकाइ से खेलेंगे। युवा प्रतुल जोशी ने कनाडा के केविन बार्कमैन को 21-13, 21-13 से हराया। अब वह चेक गणराज्य के मिलान लुडिक से खेलेंगे.

आनंद पवार ने डेनमार्क के पीडर एस को 21-7, 21-7 से मात दी जो अब ऑस्ट्रिया के डेविड ओबेरनोस्टरर से खेलेंगे। चौथी वरीयता प्राप्त अजय जयराम को डेनमार्क के जोकिन पेरसन पर वाकओवर मिला.

जबकि ओलंपिक के लिये क्वालीफाई कर चुके के श्रीकांत ने तैयारियों के लिये इस टूर्नामेंट में भाग नहीं लिया है। भारत के हर्षील दानी को पहले दौर में इस्राइल के मीशा जिल्बरमैन ने 21-18, 21-18 से हराया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -