अवार्ड फंक्शन में भारतीय लहंगा पहनकर इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने मचा दी सनसनी
अवार्ड फंक्शन में भारतीय लहंगा पहनकर इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने मचा दी सनसनी
Share:

वैसे तो पूरी दुनिया भारतीय कल्चर की दीवानी है, इसलिए उनको भारतीय परम्पराएं, भारतीय व्यंजन, भारतीय परिधान और ना जाने क्या-क्या है जो अपनी तरफ खींचता है. इसलिए ये लोग अक्सर इंडियन लाइफस्टाइल को अपनाकर सुर्खियां बटोरते रहते है.आज हम ऐसी ही एक इंडियन कल्चर की जबरदस्त फैन की बात करने जा रहे है. ये जबरदस्त फैन कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड एक्ट्रेस फराह अब्राहम है जो अपने भारतीय प्रेम के लिए जानी जाती है.अभी हाल ही में फराह ने एक अवार्ड फंक्शन के दौरान भारतीय लहंगा-चुन्नी पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी है.

दरअसल फराह अमेरिकन टीवी शो 'टीन मॉम' से काफी फेमस हुई और उनको पूरे अमेरिका में लोग घर-घर जानने लगे. आपको बता दें कि पिछले दिनों फराह mtv के मूवी एंड टीवी अवार्ड में पहुंची थी. यहाँ पर वे इंडियन ऑउटफिट लहंगा और चुन्नी में नज़र आई.सिर्फ लहंगा ही नहीं बल्कि फराह ने पूरी तरह से एक भारतीय दुल्हन का श्रृंगार किया हुआ था जिसमे वे पिंक कलर के लहंगे में थी. साथ ही फराह ने बिंदी, चूड़ी, मांग का टीका और मेहँदी भी लगाई थी जिससे वे पूरी तरह से इंडियन ब्राइड लग रही थी.

फराह के इस इंडियन लुक को लोगों ने खूब पसंद किया और सराहा लेकिन सोशल मीडिया पर जब उनके इंडियन वियर के फोटो वायरल हुए तो लोगो ने उनकी तारीफ के साथ खिंचाई भी की. लेकिन जो भी हो फराह का ये इंडियन लुक बड़ा ही जबरदस्त लग रहा था. आप भी देखें उनकी कुछ तस्वीरें!

लड़के को किस करते हुए जस्टिन बीबर की तस्वीर आयी सामने, कहा जा रहा हैं उन्हें गे

ये होगी इरफ़ान खान की अगली आने वाली हॉलीवुड फिल्म!

शेफ़ से इश्क फरमा रहे हैं हैरी स्टाइल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -