इस लड़की ने अपने मंगेतर से नहीं बल्कि कब्र से रचाई शादी
इस लड़की ने अपने मंगेतर से नहीं बल्कि कब्र से रचाई शादी
Share:

शादी हर किसी के लिए खास दिन होता है. इसे खास और यादगार बनाने के लिए आप कई तरकीब लगते होंगे. लेकिन एक लड़की ने कुछ ऐसा किया कि जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. अमेरिका में हुई एक लड़की ने कब्र से शादी रचाई. यकीनन सुनने में यह बात थोड़ी अजीब जरूर लगती है लेकिन यह सच है. अब ऐसा उसने क्यों किया इसी के बारे में आपको आगे बताने जा रहे हैं. 

दरसल, हम अमेरिका के इंडियाना में हुई इस शादी की सभी चर्चा कर रहे हैं. इस शादी मे दुल्हन तो थी लेकिन दूल्हा किसी को नजर नहीं आया. यहां की रहने वाली जेसिका पेजेट अपने मंगेतर केंडल मर्फी से बेइंतहा मोहब्बत करती थीं. लेकिन शादी के कुछ समय पहले ही केंडल की एक सड़क हादसे में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक शराब पीकर गाड़ी चला रहे एक शख्स ने केंडल मर्फी की जान ले ली. उस वक्त जब इसकी खबर उनकी मंगेतर जेसिका पेजेट को हुईं तो उन्हें गहरा आघात लगा.

बता दें, जेसिका के घर वालों ने उनकी शादी की सभी तैयारियां कर ली थी. यहां तक की जेसिका के लिए शादी की जोड़ा भी बनकर तैयार हो गए थे. मंगेतर की अकास्मिक मृत्यु के सदमे से उबरने में जेसिका को कई महीने लग गए. जेसिका ने तय किया कि वो अपने मंगेतर के कब्र से शादी करेंगी.  
 
शादी के जोड़े में सजधज कर जेसिका अपने मंगेतर केंडल मर्फी के कब्र पर पहुंची. यहां उन्होंने मेहमानों की मौजूदगी में पूरे रीति-रिवाज के साथ केंडल मर्फी के कब्र से शादी रचा ली. जेसिका के घरवालों ने मर्फी के लिए जूते भी खरीदे थे. जेसिका इन जूतों को भी अपने साथ लाई थीं. खास बात यह भी है कि इस पूरी शादी का फोटोशूट भी किया गया और फोटोग्राफी के लिए वहीं शख्स वहां मौजूद था जिसे जेसिका के घरवालों ने पहले शादी में फोटो खींचने के लिए चुना था.  

यहां भैंस को पिलाई जाती है शराब, कारण चौंका देगा

सांप के काटने पर गुस्साया बुजुर्ग, फिर पूरा सांप ही चबा दिया

यहां किसी के मरने पर महिलाएं करती हैं डांस, अजीब है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -