अमेरिका में बड़ा विमान हादसा, 'टार्जन' का किरदार निभाने वाले अभिनेता सहित 7 की मौत
अमेरिका में बड़ा विमान हादसा, 'टार्जन' का किरदार निभाने वाले अभिनेता सहित 7 की मौत
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में टेनेसी स्थित झील में शनिवार को हादसे का शिकार हुए विमान में अभिनेता जो लारा भी सवार थे। लारा सहित प्लेन में सवार सात लोगों के हादसे में मारे जाने की आशंका है। लारा ने नब्बे के दशक में टेलीविजन धारावाहिक ‘टार्जन’ में टार्जन का किरदार निभाया था। रदरफोर्ड काउंटी के ‘फायर रेस्क्यू’ कैप्टन जॉन इंगल ने एक बयान में कहा कि स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में तलाश एवं बचाव अभियान अब भी जारी है।

काउंटी अधिकारियों ने बताया कि इन सात लोगों की पहचान ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स के रूप में हुई है और ये सभी टेनेसी के ब्रेंटवुड के रहने वाले थे। परिवार वालों से पुष्टि करने के बाद इनके नाम सार्वजनिक किए गए हैं। जो लारा, टीवी के धारावाहिक ‘टार्जन: द एपिक एडवेंचर्स’ में टार्जन के किरदार में नजर आए थे। उनकी पत्नी ग्वेन एस लारा भी विमान में मौजूद थीं।

संघीय विमानन प्रशासन ने एक बयान में बताया था कि स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी एयरपोर्ट से शनिवार दोपहर 11 बजे उड़ान भरने के बाद ‘सेसना सी501’ विमान हादसे का शिकार होकर स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में गिर गया। विमान स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी एयरपोर्ट से पाम बीच अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर जा रहा था।  

म्यांमार में जून के अंत तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के निलंबन का किया गया विस्तार

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने निजी समारोह में मंगेतर से की शादी

इमरान खान का बड़ा बयान, कहा- ''अगर नई दिल्ली कश्मीर का विशेष दर्जा बहाल करती है तो..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -