बांग्लादेश में IS के बढ़ते प्रभाव से अमेरिका चिंतित
बांग्लादेश में IS के बढ़ते प्रभाव से अमेरिका चिंतित
Share:

वॉशिंगटन. बांग्लादेश में बढ़ रही खतरनाक आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट की मौजूदगी पर अमेरिका ने चिंता जाहिर की है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बांग्लादेश में इस खूंखार संगठन ने वहा पर कई आतंकी वारदातो को अंजाम दिया है जिसमे की एक इतालवी सहायता कर्मी की हत्या के साथ साथ और भी कई आतंकी वारदातो को अंजाम दिया है. अमेरीकी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता जॉन किर्बी ने अपने एक बयान में कहा कई की हम बांग्लादेश में बढ़ रही खतरनाक आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट की बढ़ रही मौजूदगी पर चिंतित है.

वहा पर संवाददाताओं ने किर्बी से बांग्लादेश में बढ़ रही इस्लामिक स्टेट की मौजूदगी पर सवाल पूछे थे. इस दौरान इस संवाददाता सम्मेलन में किर्बी ने कहा की हम बांग्लादेश में इन हमलो के पीछे की जिम्मेदार दोषियों को कड़ी से  कड़ी सजा देंगे व  पीड़ित परिवारो को न्याय दिलाने का प्रयास करेंगे. किर्बी ने कहा की यह बता पाना मुश्किल है की आईएसआईएल बांग्लादेश में किस हद तक सक्रिय है या नहीं है.

बता दे की ढाका में निकाले जा रहे शियाओ के एक जुलुस में अज्ञात लोगो ने ग्रेनेड से हमला कर दिया था. बाद में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी. बांग्लादेश पुलिस ने इतालवी सहायता कर्मी की हत्या के संबंध में संदेह के आधार पर चार लोगो को गिरफ्तार किया है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -