अमेरिका: सजा सुना रही महिला जज पर अपराधी ने कर दिया हमला, मची अफरातफरी, Video
अमेरिका: सजा सुना रही महिला जज पर अपराधी ने कर दिया हमला, मची अफरातफरी, Video
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के  लास वेगास में, बैटरी मामले में सजा सुनाए जाने के दौरान, एक प्रतिवादी, देवबरा डेलोन रेड्डेन ने हिंसक रूप ले लिया। जब न्यायाधीश मैरी के होल्थस रेड्डेन को सजा सुना रही थीं, वह अचानक एक मेज पर कूद गया और जज के ऊपर आ गिरा। अदालत कक्ष के वीडियो फुटेज में जज पर हमला करने से पहले रेड्डेन को आपत्तिजनक शब्द चिल्लाते हुए कैद किया गया। सौभाग्य से, न्यायाधीश होल्थस को इस घटना से केवल मामूली चोटें आईं।

 

अदालत के अधिकारियों ने तुरंत हस्तक्षेप करते हुए रेड्डन को रोक दिया। हालाँकि, संघर्ष के दौरान, एक कोर्ट रूम मार्शल को चोट लग गई और उनके माथे और कंधे पर चोट लगने के कारण उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। इस घटना से अदालत कक्ष में अफरा-तफरी मच गई और वकील और अधिकारी हाथापाई पर उतर आए। घटना के बाद, लास वेगास जिला अदालत ने एक बयान जारी कर स्थिति को नियंत्रित करने में कर्मचारियों और कानून प्रवर्तन की त्वरित कार्रवाई की प्रशंसा की। उन्होंने अदालत में सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया और उल्लेख किया कि वे अपने सुरक्षा प्रोटोकॉल की समीक्षा करेंगे।

रेड्डन, जिसने पहले पिछले नवंबर में छोटा आरोप स्वीकार कर लिया था, अब इस हमले के कारण अतिरिक्त गंभीर आरोपों का सामना कर रहा है। सज़ा के हिंसक होने से पहले, रेड्डेन एक नरम सज़ा की उम्मीद कर रहा था और खुद को हमेशा सही काम करने का प्रयास करने वाला व्यक्ति बता रहा था। हालाँकि, जैसे ही न्यायाधीश का निर्णय स्पष्ट हुआ, रेड्डेन ने आक्रामक प्रतिक्रिया व्यक्त की। रिकॉर्ड्स से पता चलता है कि रेड्डन ने पहले घरेलू बैटरी मामले में नेवादा में जेल में समय बिताया था। नेवादा अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने न्यायाधीश होल्थस और घायल मार्शल के लिए अपनी चिंता व्यक्त की, और उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दीं।

6 नाइयों को किडनैप किया, फिर गोली मारकर के ली जान ! पाकिस्तान में अपने ही लोगों की हत्या कर रहे आतंकवादी

2024 के पहले दिन भूकंप के 155 झटकों से दहला जापान, कई लोगों की मौत, 33000 घरों की बिजली गुल

'नैतिक' आधार पर इमरान खान का नामांकन पत्र ख़ारिज, भ्रष्टाचार मामले में जेल में कैद हैं पाकिस्तान के पूर्व पीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -