ohh! इतना महंगा बैग लेकर कहा चली अमीषा...
ohh! इतना महंगा बैग लेकर कहा चली अमीषा...
Share:

काफी लम्बे समय से एक्ट्रेस 'अमीषा पटेल' लाइमलाइट से दूर है. लम्बे समय से अमीषा किसी फिल्म में नजर भी नहीं आई. किसी को कोई खबर नहीं है कि आखिर इनदिनों वह है कहा? लेकिन हाल ही में अमीषा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. ब्लैक गॉगल और व्हाइट ट्रैक सूट में अमीशा खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही अमीषा के हाथो में एक छोटा सा का बैग भी था. अमीषा का यह बैग 'Versace Chaos' ब्रांड का है. इसकी कीमत का आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते है.

अमीषा के इस बैग की कीमत 775 डॉलर यानी 50713 रुपए है. जी हाँ... भले ही अमीषा काम ना कर रही हों लेकिन शौक रईसों वाले हैं. अगर अमीषा की फ़िल्मी करियर की बात की जाये तो उन्हें आखरी बार स्क्रीन पर फिल्म 'शॉर्टकट रोमियो' में देखा गया था. अमीषा ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म 'कहो न प्यार है' से की थी. फ़िलहाल अमीषा बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज में नजर आती है. इतना ही नहीं एक बार तो अमीषा बिन बुलाये ही कपूर खानदान की पार्टी में पहुंच गयी थी.

वैसे अगर उनकी लवलाइफ की बात करे तो अमीषा का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ चूका है. अमीषा ने रणबीर के साथ नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश की थी. न सिर्फ रणबीर बल्कि अमीषा का नाम तो फिल्म मेकर विक्रम भट्ट के साथ भी जुड़ा था. जी हाँ... दोनों की मुलाकात साल 2002 में फिल्म 'आप मुझे अच्‍छे लगने लगे' के दौरान हुई थी. और सुनने में तो यह भी आया था कि दोनों जल्‍द ही शादी कर सकते हैं. लेकिन फिर अचानक 5 साल बाद दोनों का रिलेशनशिप टूट गया. वैसे अपनी पहली ही फिल्म से स्टार बनने वाली अमीषा को अब फिल्में मिलना बंद हो गई हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही पूर्वांचल में फिल्म सिटी बनाएँगे रवि किशन

क्या 'न्यूटन' के ऑस्कर में जाने के पीछे इनका हाथ है?

रिलीज़ होने से पहले देखे 'जुड़वाँ-2' का यह सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -