अगर होना चाहते हैं मालामाल तो शाम को घर की छत पर फेंक दें यह चीज़

Jan 03 2019 02:21 PM
अगर होना चाहते हैं मालामाल तो शाम को घर की छत पर फेंक दें यह चीज़

दुनिया का हर इंसान अमीर बनने के सपने देखता है लेकिन सपने पुरे होना ना होना उसके बस में नहीं होता है. ऐसे में अगर आप भी अमीर बनने का सपना देखते हैं और आपका सपना भी पूरा नहीं हो रहा है तो आज हम आपको उस सपने को पूरा करने के कुछ उपाय बताने जा रहे हैं. जी हाँ, आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जो आपको अमीर बना सकते हैं. आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में.

पहला उपाय- अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो शाम के वक्त एक मुट्ठी काला तिल लेकर पूरे घर में घुमाएं और उसके अगले दिन सूरज उदय होने से पहले छत पर ले जाकर फेंक दें. वहीं छत पर फेंके गए तिल के दानों को पक्षी जैसे-जैसे खाते जाएंगे वैसे-वैसे आपके घर से दरिद्रता का प्रभाव कम होता जाएगा और आप अमीर बनते जाएंगे. ध्यान रहे वैसे तो आप यह किसी भी दिन कर सकते हैं लेकिन अगर यह टोटका आप मंगलवार या फिर शनिवार को करेंगे और करते रहेंगे तो लाभ अवश्य होगा.

दूसरा उपाय- अगर आप जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं तो हवन में प्रयोग होने वाले नारियल पर सात बार काला धागा लपेट दें और उसे अपने पूजा घर में रख दें और इसके बाद अगली सुबह उस नारियल को अपने छत पर लें जा कर जला दें. कहते हैं ऐसा करने से आपको लाभ होगा लेकिन यह उपाय कुल 40 दिन तक लगातार करना है.

मकर संक्रांति के बाद खुल रहे हैं इस राशि के भाग्य, मिलने वाला है अपार धन

3 जनवरी को है गुरु प्रदोष व्रत, जानिए पूजा विधि और व्रत की महिमा

अगर सुबह के सपने में दिख जाए यह चीज़ तो जल्द अमीर बनने वाले हैं आप