सोनू सूद के नाम से शुरू की गई एम्बुलेंस सेवा, अभिनेता खुद पहुंचे उद्घाटन करने...
सोनू सूद के नाम से शुरू की गई एम्बुलेंस सेवा, अभिनेता खुद पहुंचे उद्घाटन करने...
Share:

कोरोना संकट के कारण जब देशभर में लॉकडाउन किया गया था, तब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासी श्रमिकों की दिल खोलकर सहायता की थी। उन्होंने लॉकडाउन के चलते ऐसे कई व्यक्तियों को उनके घर तक पहुंचाया था, जो अन्य प्रदेशों में फंसे हुए थे। इतना ही नहीं, लॉकडाउन से लेकर अब तक सोनू सूद ट्विटर के माध्यम से लोगों की सहायता करते दिखाई दे रहे हैं।

सोनू सूद की इस दरियादिली ने देशभर में उनको एक नई पहचान दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वहीं अब सोनू सूद के नाम से हैदराबाद में एक एम्बुलेंस सर्विस आरम्भ की गई है, जिसका नाम ‘सोनू सूद एम्बुलेंस सेवा’ रखा गया है। दरअसल, हैदराबाद के रहने वाले शिवा नाम के एक व्यक्ति ने एक एम्बुलेंस क्रय की तथा सोनू सूद के काम से वह इतने इंस्पायर हुए कि उन्होंने उस एम्बुलेंस का नाम अभिनेता के नाम पर ही रख दिया।

वैसे, स्वयं शिवा भी व्यक्तियों की निस्वार्थ सेवा के लिए हैदराबाद में जाने जाते हैं। वह पेशे से एक तैराक हैं तथा अब तक उन्होंने पानी में डूबकर जान देने वाले 100 से अधिक व्यक्तियों की जिंदगी बचाई है। वहां के व्यक्ति शिवा की निस्वार्थ सेवा को देखते हुए उन्हें दान में पैसे देने लगे तथा उसी पैसों से शिवा ने एक एम्बुलेंस क्रय की तथा उसका नाम सोनू सूद के नाम पर रखा। स्वयं सोनू सूद उस एम्बुलेंस का उद्घाटन करने वहां पहुंचे तथा उन्हें इस बात पर बहुत प्रॉउड फील हुआ। एम्बुलेंस का उद्घाटन करने पहुंचे सोनू ने कहा कि शिवा ने अब तक जो भी किया है, वह प्रशसनीय है तथा मुझे प्रॉउड है कि मैं एम्बुलेंस का उद्घाटन करने आया हूं। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही दिशा पटानी की ये तस्वीर

माँ बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने पहली बार किया पोस्ट, इनके लिए दिया खास सन्देश

अमिताभ बच्चन ने साझा की 1979 की तस्वीर, फोटो में दिख रहा ये बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -